क्या आपके एंड्रायड फोन की बैटरी पूरी तरह चार्ज होने पर भी खत्म हो जाती है? अगर आपका जवाब हां है तो यह खबर उपयोगी है। आपके एंड्रॉइड फोन में उपलब्ध कुछ एप्लिकेशन सीधे फोन और पूरी तरह चार्ज होने पर भी डेटा और बैटरी की कमी से संबंधित हो सकते हैं। 22 ऐप हैं जो आपके फोन के लिए बिल्कुल खतरनाक हैं। वास्तव में, वर्तमान में Google ऐप स्टोर में कई डॉगी ऐप उपलब्ध हैं, जिन्हें आप अपने जीवन को आसान बनाने के लिए डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन ये दुष्ट ऐप्स आपको मोबाइल के अंदर बहुत से अनैतिक काम करने देते हैं, जिनके बारे में आपने सोचा भी नहीं होगा।


हालाँकि, ये चकमा ऐप आपके मोबाइल में अदृश्य विंडो खोलकर विज्ञापन आय अर्जित करते हैं। ये ऐप कभी लोगों की नजरों में नहीं आते हैं। लेकिन इन अदृश्य एप्स के खुलने से फोन की बैटरी बहुत जल्दी खत्म हो जाती है। ये ऐप आपके इंटरनेट डेटा को भी मिटा देता है। द सन की एक रिपोर्ट के अनुसार, स्पार्कल फ्लैशलाइट ऐप मोबाइल फ्लैश फ्लैश चलाने के लिए उपलब्ध है। ऐप स्टोर के अनुसार, इसे दुनिया भर में 1 मिलियन से अधिक लोगों ने डाउनलोड किया है। लेकिन यह एक डोडी ऐप है जो विज्ञापन राजस्व अर्जित करने के लिए आपके मोबाइल फोन में एक अदृश्य विंडो खोलकर काम करता है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, लगभग 22 ऐप हैं, जिनके ऐप स्टोर में 22 लाख से अधिक डाउनलोड हैं। लेकिन यह काफी खतरनाक है क्योंकि यह आपकी बैटरी और डेटा दोनों को नुकसान पहुंचाता है। इसमें Sparkle FlashLight,Snake Attack,Math Solver,Just Flashlight,Table Soccer,Cliff Diver,Box Stack,ShaperSorter,Tak a Trip,Magnifeye,Join Up,Zombie Killer,Space Rocket,Neon Pong,Jelly Slice,AK Blakjack,Color tiles,Animal Match,Roulette Mania,HexaFall,HexaBlocks और PairZap ऐप शामिल हैं।


अगर आपके फोन में इनमें से कोई भी ऐप हैं तो हमारी सलाह है कि इसे आप तुरंत डिलीट कर दें।

Related News