Reliance Jio कंपनी के पास अलग-अलग कीमतों के साथ कई रिचार्ज प्लान हैं। कंपनी ने इन प्लान्स को अपनी वेबसाइट पर अलग-अलग कैटेगरी में बांटा है। इसके बाद भी कुछ लोगों के लिए सही प्लान चुनना काफी मुश्किल हो जाता है। ऐसे में अगर आपको ज्यादा इंटरनेट डेटा की जरूरत है तो आज आपको कुछ ऐसे रिचार्ज प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें आपको रोजाना 2 जीबी डेटा मिलता है। तो आइए आपको इन प्लान्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

जियो का 26 रुपये का प्लान
यह Reliance Jio कंपनी का JioPhone Data Add On प्लान है। यानी ग्राहक इस प्लान का इस्तेमाल अतिरिक्त डेटा के लिए कर सकते हैं। Jio के 26 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें कुल 2GB डेटा दिया जा रहा है। Jio का यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। हालांकि, इस प्लान में कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं मिलती है।

जियो 62 रुपये का प्लान
यह Reliance Jio कंपनी का JioPhone Data Add On प्लान है। यानी ग्राहक इस प्लान का इस्तेमाल अतिरिक्त डेटा के लिए कर सकते हैं। Jio के 62 रुपये के प्लान की बात करें तो इसमें कुल 6GB डेटा दिया जा रहा है। Jio का यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। हालांकि, इस प्लान में कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं मिलती है।

जियो का 122 रुपये का प्लान
Jio का यह प्लान भी 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें ग्राहकों को इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए रोजाना 1 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा भी नहीं मिलती है।

जियो का 152 रुपये का प्लान
दरअसल, यह भी Reliance Jio का JioPhone Data Add On प्लान है। यानी इस प्लान का इस्तेमाल जियोफोन ग्राहक अतिरिक्त डेटा के तौर पर कर सकते हैं। Jio का यह प्लान भी 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें हर दिन 2 जीबी डेटा मिलता है। इस तरह ग्राहक कुल 56 जीबी डेटा का लाभ उठा सकते हैं। प्लान में कॉलिंग या एसएमएस की सुविधा नहीं मिलती है।

Related News