प्रीमियम एंड्रॉइड स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस एक नया स्मार्टफोन वनप्लस ऐस रेसिंग एडिशन पेश करने जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, स्मार्टफोन के बारे में कई जानकारियां सुनने को मिली हैं, 5जी स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत शामिल हैं। OnePlus Ace रेसिंग एडिशन में आपको कौन-कौन से फीचर्स मिल सकते हैं...

OnePlus Ace Racing Edition का डिजाइन: OnePlus Ace रेसिंग एडिशन दिखने में काफी हद तक OnePlus 10 Pro जैसा ही है। स्मार्टफोन का कैमरा मॉड्यूल बिल्कुल OnePlus 10 Pro जैसा है और इसमें घुमावदार किनारे भी देखने को मिल सकते हैं। अलर्ट स्लाइडर नहीं है और बाईं ओर वॉल्यूम बटन और दाईं ओर पावर बटन है।

वनप्लस ऐस रेसिंग एडिशन का डिस्प्ले: बता दे की, वनप्लस ऐस रेसिंग एडिशन में आपको 6.59 इंच का फ्लैट आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले, 1080 x 2412 पिक्सल का फुल एचडी+ रेजोल्यूशन और 120 हर्ट्ज़ का रिफ्रेश रेट भी मिलता है। वियर के डिस्प्ले के ऊपर बाईं ओर एक पंच होल भी दिया जा रहा है और पावर बटन पर इसका फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। स्मार्टफोन का वजन 205 ग्राम के आसपास हो सकता है।

OnePlus Ace Racing Edition का कैमरा: OnePlus का यह 5G स्मार्टफोन, जो MediaTek Dimensity 8100 SoC चिपसेट पर काम करता है, आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी देता है, जो 64MP मुख्य सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा के साथ आ रहा है। 16MP का फ्रंट कैमरा भी शामिल है।

वनप्लस ऐस रेसिंग एडिशन की अन्य विशेषताएं: वनप्लस ऐस रेसिंग एडिशन को 2 रंगों, गारे और ब्लू में पेश किया जा रहा है। स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की बैटरी और 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा रहा है। वनप्लस स्मार्टफोन को तीन स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जा रहा है, एक 8GB रैम और 128GB स्टोरेज में, एक 8GB रैम और 256GB स्टोरेज और 12GB रैम और 256GB स्टोरेज में। आधिकारिक तौर पर अभी तक कितने पैसे में वनप्लस का यह स्मार्टफोन दिया जा रहा है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है, अनुमान है कि इस फोन की कीमत $382 हो सकती है।

Related News