कंपनी ने आज एक टीज़र में घोषणा की है कि वीवो S5 को 14 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन कंपनी की एस-सीरीज़ का एक हिस्सा है। दिलचस्प बात यह है कि भारत में उपलब्ध वीवो एस 1 का वर्जन कंपनी के होम-मार्केट की खुदरा बिक्री से अलग है। अभी Vivo S5 के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन पिछले हफ्ते एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वीवो एस-सीरीज़ के एंबेसडर Cai Xukun दिखाई देते हैं। इस से पता चलता है कि इसमें डायमंड शेप कैमरा MODULE होगा।

वीवो एस 5 लॉन्च की तारीख
Weibo पर आज लॉन्च की गई एक लॉन्च डेट के टीज़र से फोन के बारे में कोई जानकारी नहीं मिलती है। फोन संभवतः अन्य वीवो एस-सीरीज फोन की तरह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा।

ये हैं भारत में उपलब्ध 5 सबसे टॉप स्मार्टफोन्स, फीचर्स हैं बेहद धांसू

हालांकि 14 नवंबर को वीवो चीन में S5 का अनावरण करेगा। इस बात की काफी संभावना है कि वीवो S5 या इस स्मार्टफोन का एक संस्करण भारत में आएगा क्योंकि वीवो ने देश में S1 जारी किया था।


Mi का 108MP कैमरा वाला ये धांसू फोन 5 नवंबर को होगा लॉन्च

बता दें कि Vivo S1 को तीन स्टोरेज वेरिएंट में बेचा जाता है, जिसकी शुरुआती कीमत 16,990 रुपए है। स्मार्टफोन 6.38-इंच फुल-एचडी + (1080x2340 पिक्सल) सुपर AMOLED डिस्प्ले, मीडियाटेक हेलियो P65 SoC,18W फास्ट चार्जिंग और 4,500mAh की बैटरी पेश है। फोन में 4GB रैम, 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज, ट्रिपल रियर कैमरा और 32-मेगापिक्सल सेल्फी शूटर भी है। Vivo S1 Android 9.0-आधारित FunTouch OS 9.0 पर चलता है।

Related News