भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने यूजर्स के लिए एक नया तोहफा लेकर आए है। BSNL का ये तोहफा अपने प्रीपेड रीचार्ज यूजर्स के लिए है। मोबाइल कंपनी ने हाल ही में अपने प्रीपेड रीचार्ज प्लान में बदलाव किए है। इसमें BSNL यूजर्स को हर दिन 2 GB डेटा प्रतिदिन दिया जाएगा। यानी अब BSNL यूजर्स के लिए इंटरनेट की सुविधा और भी अच्छी हो गयी है। तो चलिए जानते है क्या है ये पूरा प्लान -

BSNL प्रीपेड रीचार्ज प्लान -
अब यूजर को एक महीने का प्रीपेड रीचार्ज प्लान करने पर 2 GB तक खर्च करने के लिए इंटरनेट सुविधा दी जाएगी। आपको बता दे कि ये प्रीपेड रीचार्ज प्लान 26 दिनों के लिए 98 रुपये का होता है। इससे पहले इसी प्रीपेड रीचार्ज प्लान में हर दिन 1.5 जीबी डेटा मिलता था। लेकिन BSNL ने अब ये स्किम बदल दी है। लेकिन कंपनी ने 98 रुपये के रीचार्ज प्लान की वैधता अब 26 दिनों की जगह 24 दिन कर दी है।

इसका मतलब है कि BSNL के यूजर्स पहले की तुलना में दो दिन की कम वैधता पाएंगे। इसके अलावा Eros Now का सब्सक्रिप्शन प्लान की वैधता तक ही ये उपलब्ध रहेगा।
आपको बता दे कि BSNL अपने 298 रुपये, 333 रुपये और 444 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान के साथ भी Subscription to ErosNow दे रही है।

Related News