वीवो ने अपनी वाई सीरीज के नए स्मार्टफोन वीवो वाई50टी को लॉन्च कर दिया है। इसमें स्नैपड्रैगन चिपसेट, पंच-होल कैमरा कटआउट डिज़ाइन, 48-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सहित अच्छी रैम जैसी शानदार सुविधाएँ हैं। वीवो के इस फोन को फिलहाल चीन में लॉन्च किया गया है। 8GB रैम वाले फोन की कीमत 1399 चीनी युआन (करीब 16,350 रुपये) है। फोन जल्द ही लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने इसे Y50t पर दो कलर ऑप्शन- ग्रेडिएंट ब्लू और ब्लैक में लॉन्च किया है।

Vivo Y50t के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस: आपको बता दें कि कंपनी फोन में 6.58 इंच का फुल एचडी+ आईपीएस एलसीडी पैनल के साथ 1080x2480 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ दे रही है। फोन 60Hz की ताज़ा दर और 90.72 प्रतिशत के स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के साथ मिल रहा है। कंपनी ने इस फोन को 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है। गौरतलब है कि कंपनी 4GB एक्सटेंडेड रैम फीचर भी दे रही है। यूजर्स जरूरत पड़ने पर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से भी फोन की मेमोरी को बढ़ा सकते हैं।



प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपड्रैगन 720G चिपसेट भी मिल रहा है। फोन के पिछले हिस्से में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेट अप करने के लिए फोटोग्राफी भी दी जा रही है। इसमें 48-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ 2-मेगापिक्सल का डीप सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। सुरक्षा का कहना है कि फोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है, जो पावर बटन से जुड़ा है। कंपनी ने इसमें फेस अनलॉक फीचर भी दिया है। पावर बैकअप में 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 4500mAh की बैटरी भी है।

Related News