टेलीकॉम कंपनियों द्वारा बाली समय-समय पर कम लागत वाले प्रीपेड प्लान लॉन्च करता रहा है ताकि उन लोगों को एक अच्छी योजना दी जा सके जो बहुत अधिक पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं। और VIs और जियो दोनों ही ऐसे प्लान पेश करते हैं जिनकी कीमत बहुत कम होती है, लेकिन सभी फायदे भी मिलते हैं। और एक ऐसा प्लान जो दोनों कंपनियों द्वारा पेश किया जा रहा है, वह है रुपये 129 प्रीपेड योजना।

दोनों कंपनियां अपने ग्राहकों को रु। 129 प्रीपेड प्लान पेश किए गए हैं। और हम आपको दोनों योजनाओं के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं ताकि आप यह तय कर सकें कि आपके लिए कौन सी कंपनी की योजना सबसे अच्छी है। VI द्वारा पेश की गई इस योजना में स्थानीय और राष्ट्रीय असीमित कॉलिंग सुविधा शामिल है। और संपूर्ण वैधता अवधि के लिए 300 एसएमएस सुविधा भी प्रदान की जाती है।

दूसरी ओर, जियो के भीतर भी रु। प्रीपेड प्लान के अंदर 129 2 जीबी डेटा दिया गया है। और जियो यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉल भी कर सकेंगे। यह प्लान 300 मुफ्त एसएमएस और 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। और इन सबके साथ-साथ ग्राहकों को जियो एप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा।

Related News