Jio ने हाल ही में JioPhone यूजर्स के लिए बाय वन गेट वन ऑफर लॉन्च किया है। कंपनी ने 39 रुपये से शुरू होने वाले प्रीपेड रिचार्ज पैक पर सभी में एक लाभ की पेशकश की है। ये प्लान्स बाय वन गेट वन ऑफर के साथ आते हैं।

सीधे शब्दों में कहें तो, यदि कोई JioPhone यूजर किसी प्रीपेड प्लान को रिचार्ज करता है, तो उन्हें समान मूल्य और विशिष्टताओं का एक अतिरिक्त पैक मुफ्त में मिलेगा। बाय वन गेट वन प्लान 75 रुपये से शुरू होता है, Jio ने सूची में नए पैक जोड़े हैं। यहां जियोफोन यूजर्स के लिए डबल बेनिफिट्स के साथ बेस्ट बाय 1 गेट 1 प्लान्स दिए गए हैं।

39 रुपये का JioPhone ऑल-इन-वन प्लान

Jio 39 रुपये का ऑल-इन-वन प्लान JioTV, JioCinema और तीन अन्य सब्सक्रिप्शन के साथ प्रति दिन 100MB डेटा 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

69 रुपये का JioPhone ऑल-इन-वन प्लान

Jio 69 रुपये का ऑल-इन-वन वन-गेट वन प्लान JioTV, JioCinema और तीन अन्य सब्सक्रिप्शन के साथ प्रति दिन 0.5GB हाई-स्पीड डेटा प्रदान करता है। यह प्लान 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

75 रुपये का JioPhone ऑल-इन-वन प्लान

Jio Rs 75 बाय-वन-गेट-वन प्रीपेड प्लान JioPhone यूजर्स को 0.1GB / दिन हाई स्पीड और 200MB / दिन डेटा पेश करता है। इसके अलावा JioTV, JioCinema, और तीन अन्य सब्सक्रिप्शन और 50 SMS 28 दिनों की वैधता अवधि के लिए प्रदान करता है।

125 रुपये का JioPhone ऑल-इन-वन प्लान

अगला, Jio 125 रुपये वाला भी बाय वन गेट वन रिचार्ज पैक है जो 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। यह प्लान 0.5GB/दिन के साथ Jio TV, JioCinema, तीन अन्य सब्सक्रिप्शन और 300 SMS का फ्री एक्सेस देता है।

155 रुपये का JioPhone ऑल-इन-वन प्लान

यह रिचार्ज प्लान 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 1GB डेटा के साथ आता है जिसका अर्थ है कि JioPhone उपयोगकर्ताओं को 28GB मोबाइल डेटा का लाभ मिलेगा। हाई स्पीड के साथ, यह प्लान समान सब्सक्रिप्शन और प्रति दिन 100 एसएमएस प्रदान करती है।

185 रुपये का JioPhone ऑल-इन-वन प्लान

अंत में, Jio 185 रुपये का ऑल-इन-वन प्लान ग्राहकों को कुल 56GB डेटा प्रदान करता है, जिसका अर्थ है कि उपयोगकर्ता को 28 दिनों की अवधि के लिए प्रति दिन 2GB डेटा मिलेगा। एड-ऑन के रूप में प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ अन्य लाभ समान हैं।

Related News