स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने काफी कम समय में काफी नाम कमा लिया है। कंपनी ने एक से बढ़ कर एक कई शानदार स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। कंपनी ने बेहतर साउंड क्वालिटी और कैमरा के साथ कई दमदार स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। अब कंपनी अपने एक और स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है जो दमदार फीचर्स के साथ आयेगा। आधिकारिक तौर पर कंपनी ने इस फोन का खुलासा नहीं किया है लेकिन यह फरवरी में लॉन्च होगा।

वीवो कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि आने वाले 20 फरवरी को एक नया स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। यह फोन शानदार पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च होगा। लेकिन कंपनी अपने स्मार्टपहन वीवो वी15 प्रो को भारत में लॉन्च कर सकती है।

वीवो v15 प्रो फोन वीवो v11 प्रो का अपग्रेड वर्जन है। वीवो वी11 प्रो स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुआ था और सभी ने इस स्मार्टफोन को पसंद भी किया था।

20 फरवरी को वीवो वी15 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च होने की संभावना इसलिए अधिक हैं क्योकिं इन हफ़्तों में फोन से जुड़े कई लीक देखने को मिले हैं। लीक से यह जानकारी भी सामने आई है कि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। लेटेस्ट प्रोसेसर के साथ आने वाला यह फोन एंड्रॉयड पाई पर रन करेगा। इसका सेल्फी कैमरा 25 मेगापिक्सल से अधिक का हो सकता है। इसलिए सेल्फी लवर्स के लिए यह फोन बढ़िया है। वीवो ने पहले भी कई दमदार कैमरा स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं जिन्हे यूजर्स ने पसंद भी किया है। फोन की बैटरी 4000 एमएएच होगी।

Related News