हाल ही में यह बताया गया था कि वीवो अपने मौजूदा फनटच ओएस को ओरिजनल ओएस से बदल रहा है। अब कंपनी ने पुष्टि की है कि नया ओरिजिन ओएस 18 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी के चीन के माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर कहा गया कि चीन के शेनझेन में नए ओरिजिन ओएस से 18 नवंबर को पर्दा उठाया जाएगा। कंपनी ने नए ओरिजिन ओएस के लिए एक अलग पेज बनाया है, लेकिन अभी तक इसमें कोई फीचर नहीं बताया गया है।


नया ऑपरेटिंग सिस्टम बेहतर प्रदर्शन के साथ लाया जाएगा और यह मौजूदा फनटच ओएस से अलग होगा। यह ओएस वीवो के मौजूदा स्मार्टफोन पर उपलब्ध होगा। विवो आने वाले दिनों में नए OS से जुड़ी जानकारी जारी कर सकती है। पहले की एक रिपोर्ट से पता चला था कि नया ओरिजिन ओएस इस साल के अंत तक उपलब्ध होगा और यह X60 सीरीज़ के साथ शुरू होगा, जो इस साल नवंबर या दिसंबर में लॉन्च होगा। खबरों के अनुसार यह OS एक पूर्ण पैकेज होगा।


उम्मीद है कि नया ओरिजिन ओएस ज्यादा साफ और चिकना होगा। उम्मीद है कि नया ओरिजिन ओएस ज्यादा साफ और चिकना होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूजर्स के पास कंपनी के OS और स्टॉक एंड्रॉयड के बीच स्विच करने का विकल्प होगा। लेकिन अब लॉन्च की तारीख में ज्यादा समय नहीं बचा है, आने वाले दिनों में और जानकारी मिल सकती है। महत्वपूर्ण बात यह है कि Vivo ने हाल ही में भारत में Vivo V20 को FunTouch OS 11 के साथ लॉन्च किया है। Vivo V20 Android 11 के साथ आने वाला पहला हैंडसेट है।


इसके 8 जीबी रैम और 128 दूसरे स्टोरेज मॉडल की कीमत 24,990 रुपये और 8 जीबी + 256 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 27,990 रुपये है।

Related News