अग्रणी टेलीकॉम ऑपरेटर एयरटेल ने आज भारत में अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए तीन नए प्लान लॉन्च किये हैं। कंपनी के अनुसार उसने इन प्लान्स को ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया जिस से अब उन्हें टॉकटाइम, टैरिफ और डेटा जैसे लाभों के लिए अलग-अलग रिचार्ज करने के बजाय एक ही पैक में ये सब लाभ मिलेंगे।

इन नए प्रीपेड प्लान्स की कीमत 100 रुपये से कम है और इसमें आपको डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री नेशनल रोमिंग और फ्री एसएमएस भी मिलते है। हालाँकि अभी तक यह प्लान सिर्फ पंजाब, तमिलनाडु और उत्तरप्रदेश पश्चिम सर्किल में ही लॉन्च किये गए है और अगले हफ्ते तक इन्हें देश के बाकी हिस्सों में भी लॉन्च किया जाएगा।

लॉन्च किये गए 3 नए प्लान्स में सबसे सस्ता प्लान 35 रूपये का है जिसमें आपको 26.66 रूपये का टॉकटाइम मिलता हिअ और इस पैक के बाद आपकी लोकल, एसटीडी और लैंडलाइन कॉल रेट 1 पैसा/प्रति सेकंड लगेगी। इस पैक में आपको 100 एमबी डाटा भी मिलता है और इस पैक की वैलिडिटी 28 दिन की है।

65 रूपये वाले दूसरे प्लांट में आपको 65 रूपये का फुल टॉकटाइम मिलता है। 28 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको 200 एमबी डाटा मिलता है।

95 रूपये के तीसरे प्लान में आपको 95 रूपये का फुल टॉकटाइम मिलता है जिसके साथ आपको 500 एमबी डाटा भी मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिन है।

Related News