चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी एक बार रेडमी नोट 9 सीरीज के नए स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें कि इस बार रेडमी नोट 9 से जुड़े कुछ लीक पहले ही सामने आ चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेडमी नोट 9 का नया वेरिएंट 120 Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ आ सकता है। वहीं टिपस्टर का दावा है कि इसमें पंचहोल डिस्प्ले के साथ-साथ 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा भी दिया जा सकता है।


यह भी दिखाया जा रहा है कि रेडमी नोट 9 सीरीज़ के भीतर तीन और नए स्मार्टफोन लॉन्च किए जा सकते हैं। गौरतलब है कि शाओमी ने हाल ही में रेडमी नोट 9 को देश में लॉन्च किया है और इस स्मार्टफोन को बाजार में काफी पसंद भी किया जा रहा है। वहीं अब कंपनी नोट 9 सीरीज के तहत नए स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।


रिपोर्ट के अनुसार, शाओमी Mi 10T में दिए गए समान स्पेसिफिकेशन और स्पेसिफिकेशन भी रेडमी 9 सीरीज के नए वेरिएंट में दिए जा सकते हैं। वहीं इस नए रेडमी नोट 9 के नए वेरिएंट में 6.67 इंच का एलसीडी डिस्प्ले भी हो सकता है। इसके अलावा रेडमी के इस नए फोन में 4,800 एमएएच की बैटरी के साथ मिल सकता है और इसे एंड्रॉइड 10 आधारित एमआईयूआई के साथ लॉन्च किया जा सकता है। मान जा रहा है कि कंपनी इस महीने के आखिर में रेडमी नोट 9 का नया वेरिएंट लॉन्च कर सकती है।


वहीं आने वाले दिनों में उनका टीज़र भी देखा जा सकता है।

Related News