इस साल नवंबर में शाओमी मिडरेंज सेगमेंट में अपनी Redmi Note 10 सीरीज लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। नवंबर में कंपनी Mi 10T चाइनीज वर्जन के अलावा अपनी नई सीरीज पेश करने वाली है। यह जानकारी हाल ही में सामने आई Weibo पर लीक्सटर Digital Chat Station की ओर से जारी एक रिपोर्ट में मिली है। रिपोर्ट के अनुसार, रेडमी नोट 10 के दो मॉडल्स को लॉन्च किया जाएगा जिनमें एलईडी डिस्प्ले के साथ सिंगल पंच होल कैमरा दिया जाएगा।

इसके अलावा दोनों में से एक फोन में MediaTek Dimensity 720 और दूसरे में Qualcomm Snapdragon 750G प्रोसेसर इस्तेमाल किया जाएगा। कंपनी इस प्रोसेसर को पहले से बाजार में बिक रही नोट सीरीज मॉडल्स में भी इस्तेमाल कर रही है। इस नई रेडमी नोट 10 में मीडियाटेक का चिपसेट दिया जा सकता है जो कि 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरे के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप भी दिया जा सकता है।

अगर कीमत की बात करें तो माना जा रहा है कि इन नए स्मार्टफोंस को कंपनी मिडिल रेंज में लॉन्च कर सकती है। ऐसे में उम्मीद है कि इन मॉडल्स की कीमत 10 हजार से 15 हजार तक की हो सकती है। कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कंपनी इन दोनों ही डिवाइस को 5G कनेक्टिविटी के साथ ऑफर करेगी और भारत में इसे चीन के बाजार में लॉन्च किए जाने के बाद ही लॉन्च किया जा जाएगा। हालांकी जब तक आधिकारिक घोषणा नही आ जाती है तब तक हम केवल अनुमान ही लगा सकते हैं।

Related News