ट्विटर अपने प्लेटफॉर्म के लिए वर्टिकली स्क्रॉलिंग एक्सप्लोर टैब की टेस्टिंग में व्यस्त है। ये टैब देखने में लगभग टिकटॉक की तरह लगते हैं। यूजर्स को इस पेज पर टिकटॉक और इंस्टाग्राम रीलों की तरह ही अंतहीन वीडियो और तस्वीरें देखने को मिलेंगी। माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने 8 दिसंबर को कुछ देशों में इस नए एक्सप्लोर टैब फीचर को रोल आउट किया है, हालांकि यह फीचर कुछ ही लोगों को दिया जा रहा है।

यह फीचर आईओएस और एंड्रॉयड दोनों उपभोक्ताओं के लिए लाया जा रहा है। टैब को दो हिस्सों में बांटा गया है, पहला 'ट्रेंडिंग' और दूसरा 'फॉर यू'। आपको बता दें कि यह फीचर अभी टेस्टिंग फेज में चल रहा है। अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि ट्विटर पर इस फीचर को स्थायी रूप से पेश किया जाएगा या नहीं। पहले चरण के परीक्षण में सफलता के बाद यह सुविधा सभी लोगों को दिए जाने की संभावना है।



फोटो-वीडियो के लिए वन-टाइम चेतावनियां: इतना ही नहीं, ट्विटर ने यह भी घोषणा की है कि उसे नई तस्वीरों और वीडियो के लिए नई वन-टाइम चेतावनियों का विकल्प मिलने जा रहा है, जहां उपभोक्ता हिंसा, नग्नता या संवेदनशील के साथ अपने स्वयं के पोस्ट को चिह्नित कर सकते हैं। लेबल। यह सुविधा पोस्ट पढ़ने या देखने वालों को यह सुनिश्चित करने में मदद करेगी कि वे आपके ट्वीट देखना चाहते हैं।

Related News