इंटरनेट डेस्क। चीनी कंपनी शाओमी अपने नए प्रोडक्ट रेडमी 6 प्रो और मी पैड 4 को अगले हफ्ते लॉन्च करेगी। हाल ही में मी पैड 4 को लेकर कुछ जानकारियां सामने आई हैं। शाओमी के आधिकारिक वीबो एकाउंट पर एक पोस्ट जारी किया गया हैं, जिसमें दिखाया गया हैं कि, मी पैड 4 में 2.2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर चिपसेट का इस्तेमाल किया गया हैं। इसके अलावा मी पैड 4 में 8 इंच का फुल एचडी रिजॉल्यूशन डिस्प्ले दिया जाएगा।

एक अन्य खबर के मुताबिक मी पैड 4 में सिंगल रियर कैमरा सेटअप होगा, जो फोन के बैक में दिया जाएगा। नए जारी पोस्टर में गेमर के लिए एड-ऑन फीचर आने का जिक्र किया गया हैं। इसके अलावा इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर काम करेगा। एक रिपोर्ट से पता चलता हैं कि, यह टैबलेट पीसी होगा। इसके अलावा डिवाइस में 6000 एमएएच की बैटरी पॉवर दी जायेगी। उम्मीद हैं कि शाओमी का यह प्रोडक्ट 25 दस्तक देगा।

खबर हैं कि, मी पैड 4 में 13 मेगापिक्सल का एफ/2.0 अपर्चर वाला ऑमनीविज़न सेंसर और फ्रंट पैनल पर एफ/2.0 अपर्चर वाला 5 मेगापिक्सल का सैमसंग एस5के5ई8 सेंसर दिया जा सकता हैं। चीनी कंपनी मी पैड 4 के साथ, अपने नए रेडमी 6 प्रो को भी लॉन्च कर सकती हैं। और पूरी संभावना हैं कि, इन दोनों प्रोडक्ट्स को 25 जून को लॉन्च कर दिया जाएगा। इसके बाद ही इनके फीचर्स और कीमत को लेकर आधिकारिक जानकारी सामने आ सकेगी।


Related News