देश की तमाम टेलीकॉम कंपनियों की कोशिश रहती है कि वे अपने ग्राहकों को सस्ते रिचार्ज प्लान पेश करें जिसमें उन्हें ज्यादा फायदा दिया जाए। हम आज आपको एक ऐसे रिचार्ज प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं, जिसकी कीमत और फायदे सभी प्रमुख निजी टेलीकॉम कंपनियों Reliance Jio, Airtel और VI के छक्के छुड़ाने वाले हैं।

एमटीएनएल के सालाना प्रीपेड प्लान की। एमटीएनएल ऐसा रिचार्ज प्लान पेश कर रहा है जिसमें आपको 150 रुपये से कम में एक साल तक की वैलिडिटी भी दी जा रही है। आपको हाई स्पीड डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा दिया जा रहा है।

एमटीएनएल के प्लान के फायदे: एमटीएनएल के इस प्लान में आपको क्या-क्या फायदे मिलने वाले हैं? 141 रुपये की कीमत में भी आपको 365 दिनों तक कई फायदे मिलने वाले हैं। प्लान में शुरुआती 90 दिनों के लिए हर दिन 1GB डेटा मिलता है, साथ ही MTNL नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है।

अगर आप दूसरे नेटवर्क पर कॉल करना चाहते हैं तो आपको 200 मिनट फ्री में दिए जा रहे हैं। ये मिनट खत्म होने के बाद आप 25 पैसे प्रति मिनट की दर से कॉल कर पाएंगे। शुल्क केवल 90 दिनों तक के लिए है। वहीं, 90 दिनों के बाद आपको हर सेकेंड के लिए 0.02 पैसे चार्ज करने होंगे। Jio, Airtel और VI में से कोई भी कंपनी इतना सस्ता सालाना प्लान पेश नहीं कर रही है।

Related News