आप सभी जानते हैं कि भारत में पबजी गेम को प्रतिबंधित किए हुए 50 दिन से अधिक हो चुके हैं और भारत सरकार की ओर से पबजी के बारे में कोई खबर नहीं है। वहीं अब पबजी गेम को लेकर एक नई जानकारी सामने आ रही है। खबर के अनुसार, इस गेम को भारत में वापस से लाया जा सकता है। हाल ही में पबजी कॉर्पोरेशन ने पबजी को लेकर लिंकडिन पर एक पोस्ट डाला है जिसमें भारत में नौकरी की पेशकश की गई है।


इसमें कहा गया है कि भारत में हमें नौकरी के लिए कर्मचारियों की जरूरत है। आपको बता दें कि पबजी एक कोरियाई कंपनी है और इसमें चीन द्वारा निवेश किया गया है। और यही कारण है कि देश में इस बहुचर्चित गेम को बैन कर दिया गया है। हालांकी भारत एक बड़ा बाजार रहा है और कोई भी कंपनी नही चाहेगी कि उसे किसी कारण से यहां के बाजार से बाहर जाना पड़े। ऐसे में अब पबजी नए सिरे से भारत में कदम रखने की योजना बना रहा है।


इसके लिए पबजी की योजना भारत में ही अपना ऑफिस खोलना है और यही वजह है इस नौकरी की पेशकश को पबजी कॉर्पोरेशन द्वारा लिंकडिन पर पोस्ट किया गया है। यह जिम्मेदारी, आवश्यकताएँ और कार्य स्थान भी देता है। अब हमें संकेत मिल रहे हैं कि पबजी निगम इस खेल को बाद में भारत लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और अब इसका भारत के साथ एक संबंध हो सकता है। हालाकी अभी आधिकारिक तौर पर इसको लेकर पुष्टी नही की गई है।

Related News