टेक दुनिया से जुडी हैं हमारी हर एक खबर ... नया स्मार्टफोन हो या फिर डेटा प्लान, मिलेगी और भी कई रोचक टेक जानकारी ... पढ़ने के लिए फॉलो करें।

बॉलीवुड फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ की जायेगी। फिल्म में अभिनेता आमिर खान का किरदार फिरंगी मल्लाह का हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए आमिर खान ने गूगल मैप की मदद ली हैं। दरअसल गूगल मैप के जरिये आमिर खान का किरदार फिरंगी मल्लाह गधे पर बैठकर लोगों को रास्ता बताएगा। यह पहली बार होगा जब किसी बॉलीवुड फिल्म का कोई पात्र गूगल मैप पर दिखाई देने वाला हैं।

दरअसल अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की टीम ने गूगल मैप के साथ एक अनोखी योजना के लिए हाथ मिलाया है। इस योजना के तहत फिल्म की टीम प्रमोशन में जुटी हुई हैं। यदि आप गधे पर बैठे फिरंगी मल्लाह के जरिये गूगल मैप पर रास्ता खोजना चाहते हैं तो आज से आप अपने एंड्रॉयड या आईओएस स्मार्टफोन फिरंगी के साथ ड्राइव करने का विकल्प चुन सकते हैं।

आमिर खान के किरदार को गूगल मैप पर देखने के लिए आपको सबसे पहले अपना गूगल मैप खोलना होगा। इसके बाद अपना डेस्टिनेशन सेलेक्ट करें। अब अपनी जर्नी स्टार्ट करें। इसके बाद आपके सामने आमिर के गधे का विकल्प मिलेगा। इस विकल्प का चुनाव करने के लिए आपको 'CHALO' पर क्लिक करना होगा। यदि आप आमिर के गधे का साथ नहीं चाहते हैं तो NA REY पर क्लिक करें।

दोस्तों यदि आप इस पोस्ट के संदर्भ में किसी प्रकार की टिप्पणी करना चाहते हैं तो हमें कमेंट बॉक्स में लिखें। पोस्ट पसंद आने पर लाइक और शेयर करें।

Related News