बच्चों से लेकर बूढ़ो तक वीडियो गेम्स सभी वर्ग के लोगों में लोकप्रिय हैं। अगर आप वीडियो गेम्स खेलने के शौकीन हैं तो आज हम आपको वीडियो गेम्स के 5 पॉवरफुल कैरेक्टर से मिलवाने जा रहे हैं। इन सभी के पास दमदार शक्तियां हैं। इन किरदारों के साथ गेम खेलने में आपको दोगुना मजा आएगा।

Asura – Asura’s Wrath

इस वीडियो गेम में असुर यानि राक्षस को बेहद मजबूत किरदार में दिखाया गया हैं। 'असुर' नाम के इस गेम कैरेक्टर के पास कई शक्तिशाली ताकतें हैं, जो इस पात्र को बेहद मजबूती प्रदान करती हैं। इसके पास डरावनी ताकत और उस पर काबू पाने की क्षमता है जिसे वह सक्षम नहीं कर सकता है।

Kratos – God Of War Series

क्रेटोस 21 वीं शताब्दी से बाहर आने वाले सबसे प्रसिद्ध वीडियो गेम पात्रों में से एक है। गेम का लीड किरदार नियमित रूप से देवताओं को मारता है। क्रेटोस में अपने सभी अड्डों को युद्ध में शामिल किया गया है। पौराणिक प्राणियों से टाइटन्स और देवताओं तक, क्रेटोस किसी भी दुश्मन के साथ मेल खाता है।

Dante – Devil May Cry Series

एक राक्षस के पुत्र होने के नाते निश्चित रूप से इस गेम के लिए लड़ाई में एक भयावह राक्षस से कम कुछ भी नहीं दिया गया है। डेविल मे क्राई एक एक्शन-एडवेंचर हैक और स्लैश / तीसरी व्यक्ति शूटर वीडियो गेम श्रृंखला है जिसे कैपॉम द्वारा विकसित किया गया है और हिदेकी कामिया द्वारा बनाया गया है।

Deathwing – World Of Warcraft

डेथविंग द डिस्ट्रॉयर, जिसे पहले नेल्थारियन द अर्थ-वार्डर के नाम से जाना जाता था, पांच ड्रैगन पहलुओं और काले ड्रैगनफ्लाइट के लीडर थे। डेथविंग एक विशाल और शक्तिशाली ड्रैगन हैं जो ब्रह्मांड में पाए जाने वाले अधिक डरावने प्राणियों में से एक था।

Dracula – Castlevania Series

ड्रेकुला बुरा अवतार है और अपनी अमरता के माध्यम से कई कौशल और क्षमताओं को उसने प्राप्त किया हैं। ड्रैकुला के पास बहुत सारी शक्तियां होती हैं। रात के कई प्राणियों को बदलने की क्षमता उसे बेहद खतरनाक बनाती हैं।

Related News