क्लासिक नोकिया स्नेक गेम वापस लौट आया है। इस बार यह ऑगमेंटेड रियलिटी (एआर) के साथ आता है। एचएमडी ग्लोबल, कंपनी जो नोकिया फोन बनाती है, ने फेसबुक के एआर कैमरे के साथ इसे इंटीग्रेट करने के बाद गेम को फिर से पेश किया है।

एंड्रॉइड और आईओएस दोनों के साथ कम्पेटिबल डिवाइसेज पर गेम अब ग्लोबली उपलब्ध है।

कंपनी ने एक स्टेटमेंट में कहा है कि गेम अभी भी पहले की तरह है, लेकिन एक मजेदार एआर मोड के साथ आपको उपलब्ध होगा। Gamers फेसबुक कैमरा का उपयोग कर गेमप्ले लोकेशंस जैसे बीच, ज़ू या प्लेन को कस्टमाइज कर सकते हैं।

इसके अलावा, गेमप्ले को फेसबुक न्यूज फीड में लाइव फीचर किया जा सकता है और सोशल मीडिया नेटवर्क के फेसबुक लाइव फीचर का उपयोग करके दोस्तों द्वारा जुड़ा जा सकता है।

बड़े अपडेट्स में स्नेक मास्क और स्नेक रियल वर्ल्ड फ़िल्टर शामिल हैं जो कि गेम को और भी शानदार बनाते हैं। स्नेक मास्क एंउन नोकिया स्मार्टफोन्स के उन फ्रंट कैमरा का इस्तेमाल करता है जो कि एंड्राइड पर रन करते हैं। इस से यूजर्स क स्नेक कैरेक्टर को बदल सकते हैं और फेस मोशन को भी बदला जा सकता है। दूसरी तरफ स्नेक रियल वर्ल्ड रियर फेसिंग कैमरा का इस्तेमाल करता है।

एचएमडी ग्लोबल के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर और कार्यकारी उपाध्यक्ष Pekka Rantala ने कहा: "विश्व प्रसिद्ध गेम ने 2017 में एमडब्ल्यूसी में लोगों के दिलों पर राज किया था , जब हमने फेसबुक मैसेंजर के लिए स्नेक की घोषणा की थी। यह एक नई सोशल जनरेशन के लिए डिजाइन किया गया था। यह स्नेक के इतिहास में पहली बार था कि यह डिवाइस प्रीलोड के बजाए एक ग्लोबल चैनल पर वापस आया है।

Related News