लॉकडाउन में रियलमी ने अपने दो स्मार्टफोन Narzo 10 और Narzo 10A को लॉन्च कर दिया है, इन फोन का भारतीय बाजार में काफी समय से इंतजार किया जा रहा था और आखिरकार इन दोनों फोन पर से पर्दा उठा दिया गया है। अगर आप अपने लिए खरीदने की सोच रहे है तो आप इसमें से कोई एक फ़ोन ख़रीदे।

रियलमी की ओर से लॉन्च Narzo 10 और Narzo 10A, दोनों को ही मिडरेंज और बजट सेगमेंट में उतारा गया है,दमदार बैटरी से लेकर शानदार कैमरा तक इस डिवाइस में शामिल किये गए हैं, Narzo 10A के रियर पैनल पर बड़ा रियलमी लोगो दिया गया है, वहीं Narzo 10 का रियर पैनल खास डिजाइन के साथ आता है। Realme Narzo 10 में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले 89.8 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ दिया गया है। स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच दी गई है और यह दमदार परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Helio G80 चिपसेट के साथ आता है। इसमें दो रैम ऑप्शंस 3 जीबी और 4 जीबी दिए गए हैं। फोन में 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। गेमिंग के लिए यह दमदार चिपसेट यूजर्स को अच्छी परफॉर्मेंस देता है।

Realme Narzo 10 सीरीज स्मार्टफोन्स की कीमत के बारे में बात करें, तो Realme Narzo 10 को 11,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा और इस स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, Realme Narzo 10A का एक ही वेरियंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है और इसकी कीमत 8,499 रुपये रखी गई है, Realme Narzo 10A स्मार्टफोन को सो ब्लू और सो वाइट कलर ऑप्शंस में उतारा गया है।

Related News