टेक दुनिया से जुडी हैं हमारी हर एक खबर ... नया स्मार्टफोन हो या फिर डेटा प्लान, मिलेगी और भी कई रोचक टेक जानकारी ... पढ़ने के लिए फॉलो करें।

चीनी कंपनी वीवो ने एक नया स्मार्टफोन ''वीवो जेड़3' लॉन्च कर दिया हैं। फिलहाल इस फोन को चीन के बाजार के लिए पेश किया गया हैं। कंपनी ने अपने इस फोन के तीन अलग-अलग वेरियंट पेश किये हैं, जिसमें 4 जीबी रैम 32 जीबी स्टोरेज, 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम 128 जीबी स्टोरेज विकल्प शामिल हैं। जिनकी कीमत क्रमशः 1,598 चीनी युआन, 1,898 चीनी युआन और 2,298 चीनी युआन हैं।

वीवो जेड़3 स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम 32 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 670 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया हैं। वही 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर मौजूद हैं। चीन के यूज़र्स के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन के सभी वेरियंट को ऑनलाइन बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध कराने की बात कही हैं।

वीवो के नए ड्यूल सिम स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित फनटच ऑपरेटिंग सिस्टम पर संचालित किया गया हैं। इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मौजूद हैं, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.3 है। फोन में पावर देने के लिए कंपनी ने इसमें 3,315 एमएएच की बैटरी का इस्तेमाल किया हैं। फोटोग्राफी के लिए 16+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में 4 जी वोल्ट, वाईफाई, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी सपोर्ट के साथ-साथ सिक्योरिटी के लिए बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया हैं। इस फोन में 256 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट दिया गया हैं।

दोस्तों अगर आपको वीवो जेड़3 स्मार्टफोन के बारे में ये खबर पसंद आई तो इसे लाइक और शेयर करें। अंत टेक खबरों के लिए हमारे चैनल को फॉलो करें।

Related News