इन दिनों फ़ोन कंपनी मार्केट में तेजी से अपनी जगह बनाने के लिए एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रहे है। लेकिन रियलमी कंपनी की बात करे तो इन दिनों भारत में तेजी से बढ़ रही है। कंपनी बहुत जल्द Realme 5 स्मार्टफोन श्रृंखला 20 अगस्त को लॉन्च होने जा रही है। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह होगी कि, Realme 5 Pro में पीछे की तरफ 48 मेगापिक्सल का क्वाड-कैमरा सेटअप होगा।


Realme 5 Pro के डिजाइन की बात करें तो इसमें वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जाएगा, साथ ही साथ इसके टॉप बेजल को भी काफी पतला बनाया गया है। नीचे की तरफ की चीन को थोड़ा मोटा बनाया गया है। फोन के बैक में क्वॉड कैमरा और फिंगरप्रिंट सेंसर देखा जा सकता है। इसके अलावा Realme की ब्रांडिंग फोन के नीचे बायीं तरफ वर्टिकली देखी जा सकती है।

इस स्मार्टफोन में 4500 एमएएच की बैटरी शामिल है। इसे 6 जीबी रैम और 128 जीबी मैमोरी के साथ पेश किया जा सकता है। इसमें आप गेम्स आसानी से खेल सकेंगे। कैमरे की बात करें तो इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें एक 16 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस, एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक माइक्रो लेंस भी दिया जा सकता है।

Related News