2019 में अमेरिकी लॉन्च के बाद, साउंडकोर इन्फिनी प्रो साउंडबार ने अब भारतीय बाजार में अपनी जगह बना ली है। यह ट्वीटर और सब-वूफर के साथ एकीकृत 2.1 चैनल डिजाइन के साथ आता है। साउंडकोर इन्फिनी प्रो साउंडबार का पतला डिज़ाइन है और यह रिमोट के साथ भी आता है।

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो कंपनी इसे दुनिया का पहला ऑल-इन-वन डॉल्बी एटमॉस साउंडबार कह रही है। इसमें 120 इंच के कुल आउटपुट के लिए दो 3-इंच सबवूफ़र्स, दो 2.5-इंच मिड-रेंज ड्राइवर, दो 1-इंच ट्वीटर और दो बास पोर्ट हैं। यह Dolby Digital, Dolby TrueHD, Dolby Digital Plus और Dolby Atmos को सपोर्ट करता है। । यह तीन EQ मोड्स के साथ आता है: मूवी, म्यूजिक और वॉयस। कनेक्टिविटी फ्रंट में, यह A2DP1.2, AVRCP1.5 और SBC डिकोडिंग के लिए ब्लूटूथ 5.0 के साथ आता है, साथ ही पास के लिए HDMI ARC, HDMI के साथ। डिजिटल ऑप्टिकल आउट, 3.5 मिमी सहायक कनेक्शन और एक यूएसबी पोर्ट। यह 930x120x61 मिमी के आकार में आता है।



जहां तक ​​कीमत की बात है, तो साउंडकोर द्वारा इनफिनि प्रो साउंडबार की कीमत रु। भारत में 15,999 और ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। दिलचस्प बात यह है कि फ्लिपकार्ट ने इसे रुपये के लिए सूचीबद्ध किया है। 14,499 है। यह एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट / डेबिट ईएमआई लेनदेन पर 10 प्रतिशत, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक, और नो-कॉस्ट ईएमआई प्लान सहित कई ऑफर चला रहा है। 2,417 प्रति माह।

Related News