अमेज़न की डील से आधे से भी कम कीमत में Samsung Galaxy Watch 3 मिल रही है. विशेषता सैमसंग, आईफोन और अन्य स्मार्टफोन्स में भी है। किसकी डायल को सामान्य घड़ी के साथ-साथ स्मार्टवॉच की तरह भी रखा जा सकता है? स्मार्टवॉच, जो 1 दिन से अधिक समय तक चलती है, बैटरी समाप्त होने पर सैमसंग गैलेक्सी फोन से वायरलेस तरीके से बैटरी को बढ़ा सकती है। तो चलिए इसके फीचर्स और डील प्राइस के बारे में डिटेल में जानते हैं।

इस वॉच की कीमत 34,990 रुपये है लेकिन डील में इस पर 51% का पूरा डिस्काउंट मिल रहा है। ऑफर में आप इस घड़ी को 16,990 रुपये में खरीद पाएंगे। घड़ी एक्सिस माइल्स है और अधिक का क्रेडिट कार्ड रु। 1,000 कोटक बैंक और रुपये तक की तत्काल छूट। 7.5% या रु. बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्ड के साथ ईएमआई पर 1,500 का ऑफर भी दिया जा रहा है।

वॉच में गोल्ड, सिल्वर और ब्लैक कलर ऑप्शन भी मिलते हैं। यह एक गोल डायल घड़ी है जो हाथ में काफी स्टाइलिश दिखती है। जिसमें चमड़े का पट्टा होता है। इस घड़ी की खासियत यह है कि आप इसकी स्क्रीन को सामान्य घड़ी की तरह रख सकते हैं और यह किसी स्मार्टवॉच की तरह ही है। घड़ी की बैटरी एक बार चार्ज होने पर पूरे दिन चलती है, साथ ही सैमसंग का फोन वायरलेस पावर बूस्ट विकल्प है, जो फोन की बैटरी से घड़ी को भी चार्ज करता है।

45mm का डायल है और इसे ब्लूटूथ से कनेक्ट कर सकते हैं। यह घड़ी एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम 5.0 या उससे ऊपर के फोन के साथ कंप्रेसेबल है। iPhone 5 या इससे ऊपर के फोन के साथ भी कम्पेटिबल है। स्वास्थ्य के लिए रनिंग एनालिसिस, स्लीप ट्रैकिंग, ब्लड ऑक्सीजन लेवल को भी इसके जरिए चेक किया जा सकता है। 120 से ज्यादा होम वर्कआउट प्रोग्राम हैं जिससे आप हेल्थ एक्टिविटीज भी कर पाएंगे।

ऐप नेविगेशन के लिए रोटेटिंग बेज़ल दिया गया है जिससे आप किसी भी ऐप पर आसानी से जा सकते हैं। घड़ी में एक गोलाकार सुपर एमोलेड डायर है और रंग हमेशा स्क्रीन पर दिखाई देता है। आप घड़ी पहनते समय गिर जाते हैं, तो इसके लिए एक एन्हांस्ड एक्सेलेरोमीटर है, जो अलार्म बजाता है।

Related News