रिलायंस जियो के प्लान महंगे होने वाले हैं। जी हां, 1 दिसंबर से नई दरें लागू हो जाएंगी यानि ऐसे में यूजर्स को 1 दिसंबर से ज्यादा पैसे देकर रिचार्ज करना होगा और इससे यूजर्स परेशान हो गए हैं। यूजर्स को आने वाले महीने से रिचार्ज करने के लिए पहले से ज्यादा भुगतान करना होगा। लेकिन आज हम आपके पैसे बचाने की बात कर रहे हैं। दरअसल हम आपको बता रहे हैं पुराने रेट्स को रिचार्ज करने और रुपये बचाने का शानदार तरीका। 480.

आपको बता दें कि आपके पास सिर्फ रुपये बचाने के लिए आज ही बचा है। 480. दरअसल, कल यानी 1 दिसंबर से jio के प्लान नए रेट पर मिलने लगेंगे। आज हम आपको जिस तरह से बताने जा रहे हैं उससे आपको अगले साल नवंबर तक पुराने रेट पर डेटा कॉलिंग और एसएमएस का मजा लेने में मदद मिलेगी। वास्तव में, आपको अतिरिक्त पैसे खर्च करने से छुटकारा पाने के लिए अपने आप को Jio वार्षिक योजना से रिचार्ज करने की आवश्यकता है। इसका मतलब है कि आप Jio के 2399 रुपये के प्लान से रिचार्ज करके पूरे साल के लिए रिचार्ज कर सकते हैं।



2399 रुपये के प्लान की नई कीमत रुपये है। 2879. ऐसे में अगर आप आज रिचार्ज करते हैं तो आपको रुपये का सीधा फायदा मिलेगा। 480. हां और इस प्लान के साथ आपको 365 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। आपको बता दें कि रुपये में Jio के 2399 प्लान में यूजर को रोजाना 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 365 दिनों के लिए रोजाना 100 SMS दिए जाते हैं। इसके अलावा, jio ऐप्स को प्लान के साथ फ्री एक्सेस भी मिलता है।

Related News