कार के शौखिन लोगो के लिए बहुत अच्छी खुशखबरी है। क्योंकि हाला ही में जानी मानी ऑटोमोबाइल कंपनी BMW ने अपनी नई दुमदार कार BMW X4 भारत में लॉन्च की है। बताया जा रहा है कि कंपनी ने BMW X4 को अपने ग्राहकों के लिए पेट्रोल और डीजल दोनों ही वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। साथ ही बताया जा रहा है कि कंपनी काफी समय से भारत में इस कार को पेश करने की योजना बना रही थी। लेकिन अब ये योजना सफल हुआ।


इंजन: BMW X4 के इंजन की बात करे तो कंपनी ने इसको पेट्रोल और डीजल के वेरियंट में पेश किया है साथ ही डीजल इंजन दो वेरियंट BMW X4 xDrive20d M Sport X को 2-लीटर, 4-सिलेंडर डीजल इंजन के साथ और BMW X4 xDrive30d M Sport X को 3-लीटर, 6-सिलेंडर डीजल इंजन के साथ एप्श किया है। साथ ही पेट्रोल वेरियंट की बात करे तो कंपनी ने इसमें BMW X4 xDrive30i M Sport X 2-लीटर, 4-सिलेंडर के साथ पेश किया है। बताया जा रहा है कि कंपनी ने इस कार में अपने यूजर्स की सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा है।


फीचर्स : फीचर्स की बात करे तो कंपनी ने इसमें पैनारोमिक सनरूफ और इलेक्ट्रिक टेलगेट और Drive सिस्टम के साथ 10.25-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और 6-एयरबैग्स, स्टेबिलिटी कंट्रोल, Isofix चाइल्ड सीट माउंट्स दिया गया है। साथ ही कीमत की बात करे तो इसकी शुरूआती कीमत 60.60 लाख रुपये से शुरू है।

Related News