टेक दुनिया से जुडी हैं हमारी हर एक खबर ... नया स्मार्टफोन हो या फिर डेटा प्लान, मिलेगी और भी कई रोचक टेक जानकारी ... पढ़ने के लिए फॉलो करें।

हाल ही में Pixel 3 और Pixel 3 XL स्मार्टफोन में कई ऐसे फीचर्स हैं जो अन्य किसी दूसरे स्मार्टफोन में आपको नहीं मिलेंगे। जानते हैं इन स्मार्टफोन फीचर्स के अनोखे फीचर्स के बारे में ...

Duplex फीचर: गूगल ड्यूप्लेक्स कंपनी की आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बेस्ड सर्विस अभी प्रयोग के दौर से गुजर रही हैं। Duplex फीचर के माध्यम से रियल लाइफ टास्क किया जा सकता हैं। उदारहण के लिए अगर आपको रेस्टोरेंट में टेबल बुक करनी हैं तो, आप फोन को कहिये, वो खुद कॉल करके टेबल बुक कर देगा। यह प्रक्रिया गूगल असिस्टेंट के सहयोग से संभव हो सकेगी।

कॉलिंग डिस्प्ले: इस फीचर की मदद से स्पैम कॉलिंग के बारे में जानकारी मिलेगी। उदारहण के लिए गूगल असिस्टेंट खुद स्पेम कॉल का जबा देगा और कॉलर की तरफ से मिलने वाली प्रतिक्रिया को लिख कर आपको बताएगा।

वायरलेस फास्ट चार्जिंग: नए फीचर की मदद से महज 15 मिनट फोन को चार्ज कर उसे घंटो भर तक इस्तेमाल किया जा सकेगा। फोन के साथ कंपनी ने वायरलेस चार्जिंग स्टैंड लॉन्च किया हैं, जो अलग से बिक्री के लिए लाया जाएगा।

दोस्तों अगर आपको इन फीचर्स का बेसब्री से इन्तजार हैं तो, हमें कमेंट बॉक्स के माध्यम से जरूर बताये। साथ ही हमारे टेक चैनल को भी फॉलो करें।

Related News