हमारे टेक चैनल पर आपका स्वागत हैं। टेक दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों के साथ टेक्नोलॉजी की बेहतरीन ख़बरों को पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो जरूर करें।
साल 2017 में भारतीय बाजार में कई स्मार्टफोन लॉन्च किये गए। हमारी इस लिस्ट में हमने पिछले साल लॉन्च किये गए कुछ बजट स्मार्टफोन को शामिल किया हैं। ये सभी बजट स्मार्टफोन हैं, इनकी कीमत 5 हजार से 7 हजार रूपये के बीच हैं। चलिए इनके बारे में जान लेते हैं ...

रेड्मी 5ए: 4,999 रुपए की कीमत में आने वाला ये स्मार्टफोन दो अलग अलग रैम विकल्प में आता हैं, जिनकी कीमत क्रमशः 4,999 रुपए और 6,999 रुपए रखी गई हैं। दोनों वेरियंट में कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं जो यूज़र्स को काफी पसंद आ रहे हैं।

माइक्रोमैक्स भारत 5: 5,555 रुपए की कीमत में आ रहा ये स्मार्टफोन 5 हजार एमएएच की बैटरी पावर के साथ आता हैं। इस स्मार्टफोन में 5.2 इंच की एचडी डिस्प्ले, 1 जीबी रैम, 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 5 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मोजूद हैं।

नोकिया 2: 6,999 रुपए की कीमत में यह नोकिया का भारत में एंट्री लेवल एंड्रॉयड स्मार्टफोन है। ड्यूल सिम सपोर्ट वाले इस स्मार्टफोन में 1 जीबी रैम दी गई हैं। फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया हैं।

रेडमी 4ए: 5,999 रुपए की कीमत में शाओमी का ये शानदार बजट स्मार्टफोन हैं। इसमें 5 इंच की एचडी डिस्प्ले, 2 जीबी रैम और 16 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया हैं। फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया हैं।

पाठकों अगर आपको हसामारे चैनल की ये जानकारी पसंद आई तो स्टोरी को अपने मित्रों के साथ शेयर करे और अपनी राय कमेंट बॉक्स में हमसे साझा करें।

Related News