आमतौर पर Google अपने यूजर्स के लिए टाइम टू टाइम अपडेट करता रहता है। इससे यूजर्स को काफी फायदा मिलता है। अब हाल ही में Google अपने लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम (OS) Android Q का बीटा वर्जन लॉन्च किया है। इससे यूजर्स को कई फायदे मिल सकेंगे। बताया जा रहा है कि इस Android Q का बीटा वर्जन को Google Pixel स्मार्टफोन यूजर्स के लिए पेश किया है। Google के लेटेस्ट Android Q का बीटा वर्जन आप अपने स्मार्टफोन चलाने के Experience को और भी फ़ास्ट डिजिटल कर दिया है।

इसमें ये होंगे नए फीचर्स -
Google के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम (OS) Android Q का बीटा वर्जन में कई फीचर्स दिए गए है। समे अब यूजर्स ऑपरेटिंग सिस्टम में कंट्रोल ओवर लोकेशन डाटा, फास्टर ऐप स्टार्ट अप जैसे खास फीचर्स का मज़ा ले सकेंगे। आपको बता दे कि ये जानकारी Android Developers की वेबसाइट से मिली है। जानकारी में कहा गया है कि Android Q नई Privacy and Security फीचर के साथ अपडेट किया जाएगा।

एंड्रॉएड 10 में Vulkan 1.1 सपोर्ट, फास्टर ऐप स्टार्ट टाइम, नए मीडिया कोड्स और कैमरे के लिए भी नए फीचर्स खास फीचर्स यूजर्स को मिल सकेंगे। इसके साथ ही Android Q Beta को आप Pixel 3, Pixel 3 XL, Pixel 2, Pixel 2 XL and Pixel और Pixel XL स्मार्टफोन्स पर एक्सेस कर सकेंगे।

Related News