इंटरनेट डेस्क। सैमसंग ने हाल ही में भारत में अपना नया स्मार्टफोन गैलेक्सी J8 लॉन्च किया था। हालाँकि कम्पनी ने उस समय उपलब्धता के बारे में कुछ नहीं कहा था। लेकिन अब सैमसंग ने इस फ़ोन की उपलब्धता की जानकारी अपने ऑफिस ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। इस ट्वीट के अनुसार अब यह स्मार्टफोन भारत में 28 जून को लॉन्च होने वाला है। इस स्मार्टफोन की कीमत 18,990 रूपये होगी।

सैमसंग गैलेक्सी J8 ब्लू, ब्लैक एंड गोल्ड कलर वेरिएंट में आएगा और फ्लिपकार्ट, पेटीएम और सैमसंग स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। साथी ही ग्राहकों को कैशबैक देने के लिए सैमसंग ने आईसीआईसीआई बैंक के साथ साझेदारी की है। इसका मतलब है कि अगर आप इस फ़ोन को खरीदने के लिए आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड का उपयोग करते है तो आपको 1,500 रुपये तक कैशबैक मिलेगा।

इस स्मार्टफोन में आपको 1480 x 720 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन वाली 6 इंच की एचडी + सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलती है और 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाला यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 एसओसी पर चलता है। इस स्मार्टफोन में आपको 16 और 5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। सेल्फी के लिए इसमें फ्रंट में 16 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में आपको 3500mAh की बैटरी मिलती है।

यह स्मार्टफोन सैमसंग के यूजर इंटरफ़ेस के साथ एंड्राइड 8.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। फ़ोन में फिंगरप्रिंट सेंसर रियर कैमरा के ठीक नीचे दिया गया है। कनेक्टिविटी के मामले में गैलेक्सी J8 4 जी वोल्ट, ब्लूटूथ वी 4.2, वाईफाई और जीपीएस को सपोर्ट करता है।

Related News