इंटरनेट डेस्क। शाओमी के 'रेडमी नोट5 प्रो' को लॉन्च होने के बाद से ही ख़ासा पसंद किया जा रहा हैं। फोन को लॉन्च किये जाने के बाद कई बार सेल के जरिये इसे बेचा गया, इसके बाबजूद फोन की मांग तेजी से बढ़ती जा रही हैं। हाल ही में कंपनी ने बुधवार व शुक्रवार को इसे एक्सक्लूसिव बिक्री के लिए उतारा था। लगातार बढ़ती डिमांड को देखते हुए कंपनी ने इसकी कीमत में 1,000 रुपये की बढ़ोत्तरी कर दी।

रेडमी नोट5 प्रो स्मार्टफोन को अब जाकर ग्राहकों को बड़ी सुलभता के साथ डिलीवर किया जा रहा हैं। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आज ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर जाकर इसे खरीद सकते हैं। आज दोपहर 12 बजे इसकी सेल आयोजित की जायेगी, इसके लिए आपको साइट पर जाकर नोटिफाई मी' विकल्प का चुनाव करना होगा। फोन ब्लैक, गोल्ड, लेक ब्लू और रोज़ गोल्ड रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया हैं।

अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो आपको जियो की तरफ से 2,200 रुपये का कैशबैक वाउचर और 4.5 टीबी तक के 4जी डेटा का लाभ दिया जाएगा। रेडमी नोट5 प्रो स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये और 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वैरियंट की कीमत 16,999 रुपये रखी गई हैं। फोन में लगातार 14 घंटे तक के वीडियो प्लेबैक दावे के साथ 4000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं।

अन्य स्पेसिफिकेशन में 5.99 इंच का फुल-एचडी+डिस्प्ले, पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर, एंड्रॉयड नूगा पर आधारित मीयूआई 9, 12+5 डुअल रियर कैमरा सेटअप शामिल हैं। इसके अलावा फोन में कई को शामिल किया गया हैं , जिन्हें आप साइट पर जाकर देख सकते हैं।

Related News