क्रिकेट का शौक सभी को है और क्रिकेट की पूरी दुनिया दीवानी है। यही क्रिकेट अगर टेक्नोलॉजी से जुड़ जाए तो कहना ही क्या? आप इस बात को नहीं जानते होंगे कि आपके पसंदीदा क्रिकेट सितारे कौनसा फोन इस्तेमाल करते हैं। आज हम आपको यही बताने जा रहे हैं।

विराट कोहली:- विराट कोहली आईफोन का इस्तेमाल करते हैं। वे समय समय पर सोशल मीडिया पर भी अपनी सेल्फीज शेयर करते रहते हैं। इस बात से पता चलता है कि वे सेल्फी एडिक्ट भी हैं।

युवराज सिंह:- विराट की तरह ही युवराज को भी आईफोन बेहद पसंद है। लेकिन उनका मानना है कि हमें एक से ज्यादा फोन अपने साथ रखने चाहिए इसलिए वे एक से अधिक फोन अपने साथ लेकर चलते हैं।

रोहित शर्मा:- इंडियन क्रिकेट टीम में सभी आईफोन के दीवाने ही नहीं हैं बल्कि एंड्राइड फोन का इस्तेमाल भी करते हैं। बात करें रोहित शर्मा की तो ये भारतीय आईफोन की बजाय सैमसंग S7 और सैमसंग S8 एज का प्रयोग करते हैं।

धोनी:- धोनी पहले ब्लैकबेरी और लावा के फोन्स का इस्तेमाल किया करते थे। लेकिन अब वो अन्य कई क्रिकेटर्स की तरह आईफोन का इस्तेमाल ही करते हैं।

सचिन तेंदुलकर:- गॉड ऑफ क्रिकेट कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर भी आईफोन इस्तेमाल करने वालों की लिस्ट में शामिल हैं। पहले उनके पास आईफोन 6 था लेकिन अब समय के साथ उन्होंने भी अपने फोन को अपडेट कर लिया होगा।

Related News