लेनोवो ने भारत में नया "लीजन स्लिम 7" गेमिंग लैपटॉप पेश किया है। लैपटॉप, जिसे पिछले साल वैश्विक बाजार में लॉन्च किया गया था, को दुनिया का पहला सबसे पतला गेमिंग लैपटॉप माना जाता है, जिसका वजन 2 किलो से कम है। लैपटॉप एक Ryzen प्रोसेसर, एक Nvidia GeForce RTX 3060 GPU, एक 165Hz डिस्प्ले और बहुत कुछ के साथ आता है।

लेनोवो लीजन स्लिम 7: स्पेक्स और फीचर्स

लीजन स्लिम 7 में 15.6 इंच का WQHD IPS डिस्प्ले है जो 165Hz रिफ्रेश रेट, 300 निट्स ब्राइटनेस, 100% sRGB और डॉल्बी विजन को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले में एंटी-ग्लेयर कोटिंग, तीन तरफ पतले बेज़ेल्स और लीजन ब्रांडिंग को एडजस्ट करने के लिए काफी मोटा निचला बेज़ेल है।

यह एक AMD Ryzen 7 5800H मोबाइल प्रोसेसर के साथ-साथ RTX 3060 GPU द्वारा संचालित है। यह रे ट्रेसिंग और अधिक सुविधाओं जैसी सुविधाओं को लाता है। लीजन एआई इंजन कई उन्नत एआई क्षमताओं के साथ आता है। Lenovo Legion Slim 7 आउट-ऑफ़-द-बॉक्स विंडोज 11 पर चलता

ये 24GB DDR4-3200 रैम और 1TB PCIe NVMe SSD स्टोरेज तक सपोर्ट करता है। लैपटॉप 720p वेब कैमरा के साथ प्राइवेसी शटर और डुअल स्टीरियो स्पीकर (2W प्रत्येक) के साथ हाई डेफिनिशन (HD) ऑडियो और नाहिमिक 3D ऑडियो के साथ आता है।

लीजन स्लिम 7 में 71Wh की बैटरी है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह एक बार चार्ज करने पर 8 घंटे तक चलती है। डिवाइस रैपिड चार्ज प्रो फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। थर्मल मैनेजमेंट के लिए आरजीबी ट्रूस्ट्राइक कीबोर्ड और लीजन कोल्डफ्रंट 3.0 के लिए सपोर्ट है, जिसमें उपयोगकर्ता फैन की स्पीड को कंट्रोल करने और वोल्टेज फ्लो को कंट्रोल करने की श्रमता रखते हैं।

कीमत और उपलब्धता
Lenovo Legion Slim 7 लैपटॉप भारत में 1,44,900 रुपये की कीमत के साथ आता है और अब Lenovo.com, Lenovo Exclusive store, और सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनल पार्टनर्स के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है। यह सिंगल शैडो ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है

Related News