टेक दुनिया से जुडी हैं हमारी हर एक खबर ... नया स्मार्टफोन हो या फिर डेटा प्लान, मिलेगी और भी कई रोचक टेक जानकारी ... पढ़ने के लिए फॉलो करें।

चीनी कम्पनी हुवावे के स्मार्टफोन भारतीय बाजार में खूब पसंद किये जाते हैं। आज हम एक हुवावे के सब ब्रांड हॉनर के एक बेहतरीन स्मार्टफोन की बात करेंगे जो यूज़र्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं। दोस्तों हम बात कर रहे हैं हॉनर नोट 10 स्मार्टफोन की।

हॉनर नोट 10 स्मार्टफोन को फिलहाल चीनी बाजार में पेश किया गया हैं, लेकिन जल्द ही इसे भारतीय यूज़र्स के लिए भी पेश कर दिया जाएगा। इस फोन में 5 हजार एमएच की दमदार बैटरी और 24+16 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया हैं।

हॉनर कंपनी के इस शानदार स्मार्टफोन में बड़ा डिस्प्ले और जीपीयू टर्बो सपोर्ट दिया गया हैं। इसके अलावा इस फोन में डॉल्बी पैनारामिक ऑडियो के साथ ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स भी शामिल किये गए हैं। फोन में 6.95 इंच का फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है।

सेल्फी शौक़ीन लोगों के लिए इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद हैं। इसके अलावा फोन में हाईसिलिकॉन किरीन 970 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया हैं। फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दिया गया हैं। स्टोरी को 256 जीबी तक बढ़ाया जाना संभव हैं।

पर्याप्त कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन को चीनी बाजार में 2799 चीनी युआन यानी करीब 28,100 रुपये में लाया गया हैं। जानकारी के मुताबिक दीवाली के आसपास इस स्मार्टफोन को भारत में लाया जा सकता हैं।

दोस्तों अगर आप भी चाहते हैं कि, ये स्मार्टफोन भारत में आये तो हमें कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें। साथ ही दोस्तों हमारे टेक चैनल को फॉलो करें।

Related News