Ptron Basbads Duo TWS को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। यह श्रृंखला का नवीनतम संस्करण है जो न केवल ब्लूटूथ v5.1 कनेक्टिविटी प्रदान करेगा बल्कि इन ईयरबड्स में टच-सक्षम नियंत्रण सुविधाएँ भी प्रदान करेगा। एक इनबिल्ट एचडी माइक भी शामिल है जिसकी कॉल बहुत स्पष्ट रूप से सुनाई देती है। कंपनी के मुताबिक, 'नए TWS ईयरबड्स में स्टीरियो साउंड, एर्गोनोमिक डिजाइन और बैलेंस्ड बास के लिए 13mm डायनामिक ड्राइवर भी मिल रहा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस TWS ईयरबड का म्यूजिक प्लेबैक टाइम 15 घंटे का है।

ईयरबड्स की विशेषताएं क्या हैं? Ptron Bassbuds Duo TWS ईयरबड्स आपको 13mm डायनेमिक ड्राइवर्स जैसे कमाल के फीचर्स मिलने वाले हैं। कॉल की बात करें तो मोनो और स्टीरियो के लिए, उत्पाद में निष्क्रिय शोर गणना के साथ-साथ दोहरे इनबिल्ट एचडी माइक्रोफोन होंगे।



ब्लूटूथ v5.1 कनेक्टिविटी के साथ, जो 10 मीटर की रेंज तक पहुंचता है। Ptron Bassbuds Duo TWS ईयरबड्स में टच कंट्रोल भी है, जो उपभोक्ताओं को कॉल को आसानी से एक्सेस या अस्वीकार करने में सक्षम करेगा। इन ईयरबड्स को तीन रंगों- ब्लू, ब्लैक और व्हाइट में पेश किया गया था।

इन ईयरबड्स में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट हैं जो चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं। ये फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं। ये ईयरबड्स वाटर उत्पाद को पानी और पसीने से बचाने के लिए प्रतिरोधी हैं। जब रेटिंग की बात आती है, तो उन्हें IPX4 रेटिंग दी जाती है। ईयरबड्स के साथ आपको थ्री साइज ईयर टिप्स मिलेंगे।

क्या होगा Ptron Bassbuds Duo भारत में ईयरबड्स खरीद सकता है और कहां से? Ptron Bassbuds Duo TWS ईयरबड्स की आधिकारिक वेबसाइट पर कीमत 2,200 रुपये है आप इसे Amazon India से सिर्फ 799 रुपये में खरीद सकते हैं।

Related News