क्या आप एक शानदार स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं ? अगर हाँ, तो आपने इसके लिए कुछ बजट भी रखा होगा। यदि आपने नया स्मार्टफोन खरीदने के लिए 20 हजार रूपये तक का बजट फाइनल किया हैं तो हम आपको ऐसे स्मार्टफोन बता रहे हैं जो इस कीमत में बेस्ट होंगे। जानते हैं ...

नूबिया ज़ेड11 मिनी एस

नूबिया ज़ेड11 मिनी एस की कीमत 16,999 रुपये है। इस फोन की बनावट अच्छी है और फोन ख़ूबसूरत दिखाई देता है। शानदार कैमरे और बढ़िया परफॉर्मेंस के साथ फोन की बैटरी पूरे दिन चल जाती है। फास्ट चार्जिंग का ना होना एक खामी है, क्योंकि फोन एक घंटे में 36 प्रतिशत ही चार्ज होता है।

मोटो जी5 प्लस

16,999 रुपये की कीमत वाला मोटोरोला जी5 प्लस नियर-स्टॉक एंड्रॉयड नूगा अनुभव, टर्बो चार्जिंग सपोर्ट इसे एक अच्छा विकल्प बनाते हैं। नया मोटो जी5 प्लस कुछ सॉफ्टवेयर सुधार के साथ एक शानदार फोन है। अगर आपका बजट कम है तो मोटो जी4 प्लस एक बुरा विकल्प नहीं है।

सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्राइम

15,000 रूपये की कीमत वाले इस स्मार्टफोन सभी जगह शानदार परफॉर्म करता है। ख़ासतौर पर बैटरी लाइफ और सॉफ्टवेयर के मामले में। फोन को शानदार स्क्रीन, एस पावर मैनेजमेंट और एक ओवरऑल डिज़ाइन व बिल्ड क्वालिटी शानदार पैकेज बनाते हैं।

Related News