अगर आप बाइक रेसिंग के शौकीन हैं तो ये आर्टिकल जरूर पढ़िए। आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं टॉप 2 एंड्रॉइड गेम्स के बारे में जो आपको बाइक रेसिंग का शानदार अनुभव देने में सक्षम हैं। प्ले स्टोर से डाउनलोड करके इन दोनों गेम्स को एंड्राइड स्मार्टफोन पर खेल सकते हैं। चलिए इन दोनों एंड्राइड बाइक रेसिंग गेम्स के ख़ास फीचर्स और इनकी ताकत के बारे में जानते हैं।

हाईवे राइडर

यह खेल बेहद ही शानदार हैं। गेम के ग्राफ़िक्स भी काफी अच्छे दिए गए हैं, जो इसे मजेदार बनाते हैं। गेम में बाइक रेसिंग का मजा दोगुना आएगा। वही गेम के अंदर एक मजेदार फीचर दिया गया हैं, जिसे अनलॉक करने में प्लेयर को मजा आएगा। इस गेम के ख़ास फीचर्स में लेंजेज शॉप में अपना वाहन और उपकरण कस्टमाइज़ करना और 4 शहर के हाईवे फाजेटिव मोड में पुलिस को धोखा देना शामिल हैं।

मोटो रेसिंग

बाइक स्टंट करने का शौक हैं तो यह गेम आपके लिए हैं। स्टंट बाइकिंग गेम में नंबर 1 रेसिंग गेम 'मोटो रेसिंग' में प्लेयर के पास बाइक स्पीड को विभिन्न प्रकार से कण्ट्रोल करने का विकल्प होगा। गेम में आप अपनी पसंददीदा बाइक का चुनाव कर सकते हैं। गेम में कई तरह के मोटो को चुनने का फीचर दिया गया हैं। मोटो को नियंत्रित करने के लिए आपको अपने फोन को स्वैप करना हैं और मोटो को गति देने स्क्रीन को क्लिक करना होगा।

Related News