इस महीने की शुरुआत में, वनप्लस ने अपने वनप्लस 7 और वनप्लस 7 टी सीरीज़ के लिए सितंबर 2020 के सुरक्षा अद्यतन की घोषणा की। अब कंपनी ने इन चार उपकरणों (वनप्लस 7/7 प्रो और वनप्लस 7 टी / और 7 टी प्रो) के लिए नए अपडेट की घोषणा की है, जो बग फिक्स के साथ आएगा। आम तौर पर कंपनी एक महीने में केवल एक स्थिर अपडेट की घोषणा करती है लेकिन इस बार उपयोगकर्ताओं को 2 अपडेट मिल रहे हैं।


नए सॉफ्टवेयर अपडेट की बात करें तो OxygenOS 10.3.6 (वैश्विक और भारत के लिए) और OxygenOS 10.0.9 (यूरोप के लिए) एक साथ आएंगे। इसमें सितंबर के सुरक्षा पैच समान होंगे। अनुकूलित बिजली की खपत और बेहतर उपयोगकर्ता अनुभव- फ्लैशबैक समस्या को दूर किया जाएगा, अद्यतित Android सुरक्षा पैच दिया जाएगा। वहं OnePlus 7T और 7T Pro में होने वाले बदलाव की बात करें तो इसमें, अनुकूलित बिजली की खपत और बेहतर उपयोगकर्ता अनुभव,अलार्म घड़ी नहीं बजने की समस्या को खत्म किया जाएगा। फ्लैशबैक समस्या को दूर किया जाएगा और नवीनीकृत Android सुरक्षा फीचर्स दिए जाएंगे।


इसमें 256 जीबी का स्टोरेज दिया जाएगा। वहीं कैमरे की बात करें तो ग्राहको को इस स्मार्टफोन में 48 एमपी, 16 एमपी और 8 एमपी का ट्रिपल कैमरा दिया गया है। वहीं बेहतर बैकअप के लिए इस फोन में 4085 एमएएच का पावरफुल बैटरी इस्तेमाल की गई है। इसमें 6.67 इंच का डिस्प्ले के साथ इसमें 8 जीबी का रैम दिया जाएगा। यहां बता दें कि इसके लुक में किसी तरह का कोई बदलाव नही किया जाएगा।

Related News