Reliance Jio ने अपने ग्राहकों को तोहफा दिया है। कंपनी ने अपने 499 रुपये वाले प्लान को फिर से शुरू कर दिया है। Jio ने बाकी कंपनियों के साथ दिसंबर में अपने प्रीपेड प्लान्स को और भी महंगा कर दिया है। कुछ प्लान्स को बंद कर दिया गया था, जिसमें 499 रुपये का प्लान भी शामिल है।

Jio का 499 रुपये का प्रीपेड प्लान: Reliance Jio का 499 रुपये वाला प्लान अब ग्राहकों को रोजाना 2GB डेटा ऑफर कर रहा है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड में 64kbps की कमी आ सकती है। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा भी मिलेगी।

499 रुपये का प्लान बंडल्ड डिज़्नी+ हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के साथ आता है जो आपको बिना किसी अतिरिक्त कीमत के 1 साल तक इस प्लेटफॉर्म का एक्सेस देता है। JioCinema और JioTV जैसे Jio ऐप्स की सदस्यता भी शामिल है।

रिलायंस जियो ने भी अपने Happy New Year ऑफर को 7 जनवरी तक बढ़ा दिया था। मतलब आपके पास सिर्फ आज का दिन बचा है। 2,545 रुपये के प्लान में 29 दिनों की अतिरिक्त वैलिडिटी भी दी जा रही है, जिसके बाद यह प्लान कुल 365 दिनों तक काम करेगा। इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 एसएमएस और प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा मिलेगा।

Related News