एंड्राइड फोन की दुनिया ने आजकल बच्चों को भी इसका दीवाना बना दिया है। आपको सभी के पास इस समय में स्मार्टफोन मिल जाएंगे। आज के समय में तो स्कूल जाते बच्चों के पास भी फोन होता है। फोन में सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने के साथ साथ गेम खेलना भी सभी को पसंद होता है। इसलिए मोबाइल गेम्स के मार्केट में भी काफी इजाफा हुआ है। आज हम आपको ऐसे 3 गेम के बारे में बताने वाले हैं जो दुनिया भर में बेहद पसंद किए जाते हैं। तो आइए जानते हैं इन स्मार्टफोन गेम्स के बारे में।

1. Pubg: Pubg दक्षिण कोरियाई वीडियो गेम कंपनी ब्लूहोल की सहायक कंपनी PUBG Corporation द्वारा विकसित और प्रकाशित एक ऑनलाइन मल्टीप्लेयर बैटल रॉयल गेम है। इस गेम को 23 मार्च 2017 को रिलीज किया गया था। PUBG मोबाइल के वर्तमान में 200 मिलियन से अधिक डाउनलोड, 30 मिलियन डेली एक्टिव यूजर्स हैं।

₹10000 की कीमत में आते हैं 4 कैमरा वाले ये 3 शानदार स्मार्टफोन

2. Dead Trigger 2: डेड ट्रिगर 2 एक ज़ोंबी-थीम वाली पहला पर्सन सर्वाइवर हॉरर वीडियो गेम है जिसे मडफिंगर गेम्स द्वारा विकसित और प्रकाशित किया गया है। यह 23 अक्टूबर 2013 को Android और iOS उपकरणों के लिए जारी किया गया था । इस गेम को 5 से 4.6 की रेटिंग दी गयी हैं।

आखिरकार Reliance Jio ने दी नई खुशखबरी, जिसका सभी को इंतजार था

3. Asphalt 8 Airborne: एयरबोर्न एक 2013 का रेसिंग वीडियो गेम है। यह गेम 22 अगस्त 2013 को रिलीज हुआ था। इस गेम को गेमलोफ्ट बार्सिलोना द्वारा विकसित किया गया है। यह गेम एकल-खिलाड़ी व मल्टीप्लेयर वीडियो गेम दोनों मोड पर काम करता हैं। इस गेम को 5 में से 4.5 की रेटिंग दी गयी हैं।

Related News