हाल ही में ट्रांसिन होल्डिंग्स के मोबाइल ब्रांड आईटेल ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लांच किया हैं। 'आईटेल ए62' नाम के इस स्मार्टफोन की भारत के ग्राहकों के लिए कीमत 7,499 रुपये रखी गई हैं। फोन की सबसे बड़ी खासियतों में डुअल रियर कैमरा सेटअप, फेस अनलॉक, बोकेह मोड, फिंगरप्रिंट सेंसर और एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम शामिल हैं। यह एक बजट स्मार्टफोन हैं जो आम यूज़र्स को काफी पसंद आने की उम्मीद हैं।


आईटेल ए62 स्मार्टफोन को भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया हैं। फोन को भारतीय बाजर में ब्लैक, शैंपेन और रेड कलर में बेचा जा रहा हैं। फोन के टॉप और बॉटम पर बेजल दिया गया हैं। वही बैक साइड में वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप हैं जिसके मध्य में फिंगरप्रिंट स्कैनर को जगह दी गई हैं। आईटेल के लोगो को कंपनी ने फोन के रियर हिस्से के बीच में लगाया हैं। फोन में 3 हजार एमएच की बैटरी का इस्तेमाल किया गया हैं।


फोन के अन्य जरुरी स्पेसिफिकेशन में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम, 5.65 इंच का एचडी+ आईपीएस फुलव्यू डिस्प्ले, मीडियाटेक एमटी6739डब्ल्यूए प्रोसेसर, 2 जीबी रैम, 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज, 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट, फेस ब्यूटी, पोर्ट्रेट मोड, बोकेह मोड, पैनोरमा मोड और लो-लाइट मोड से लैस डुअल रियर कैमरा सेटअप और फ्लैश सपोर्ट वाला 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा शामिल हैं।आईटेल ए62 स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, यूएसबी ओटीजी और अन्य स्टेंडर्ड फीचर दिए गए हैं। स्मार्टफोन में फेस अनलॉक सपोर्ट है और इसका फिंगरप्रिंट सेंसर कई किस्म के काम कर सकता है।

Related News