इंटरनेट डेस्क। ड्रोन्स आजकल बेहद लोकप्रिय हो रहे हैं। किसी फिल्म की शूटिंग हो या हमारे घर-परिवार में शादी का माहौल या अन्य कार्यक्रम हम ड्रोन्स का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं।

ड्रोन्स तकनीक लोगों में बड़ी तेजी से लोकप्रिय होती जा रही हैं, इसके इस्तेमाल से हम 50 मीटर तक की ऊंचाई से किसी भी सीन को शूट किया जा सकता हैं। हम आपकी मदद से लिए दो ऐसे ड्रोन्स की लिस्ट लेकर आये हैं जो आपको काफी पसंद आएंगे। जानते हैं !

Petrel U42W FPV Quadcopter

यह ड्रोन्स वाई-फाई इनेबल्ड एचडी कैमरा के साथ आता है। इस ड्रोन की मदद से शूट करते समय हम अपने फोटो या वीडियोज हम अपने स्मार्टफोन पर देख सकते हैं। इस ड्रोन डिवाइस में हमारे पास इसकी दिशा चेंज करने का विकल्प होता हैं। शानदार शॉट्स पाने के लिए यह काफी स्मूथ काम करता हैं। इस ड्रोन डिवाइस में 'ग्रेविटी इंडक्शन' मोड़ दिया गया हैं, जिसकी मदद से ड्रोन को हम स्मार्टफोन की दिशा में उड़ा सकते हैं।

UDI Peregrine U28W WiFi FPV quadcopter

यह ड्रोन फोटोग्राफी के शौकीन लोगों को काफी पसंद आता हैं। अगर आप फोटोग्राफी के शौकीन हैं तो इस ड्रोन का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस ड्रोन डिवाइस में एक 'की' दी गई हैं, जो ड्रोन की लेंडिग और टेक ऑफ करने में हमारे काम आती हैं। इसके अलावा हमें इस ड्रोन डिवाइस में रियर टाइम वीडियो ट्रांसमिशन मिलता है। यह ड्रोन डिवाइस भी हमें कस्टम रूट का फीचर उपलब्ध कराती हैं।

Related News