इलेक्ट्रिॉनिक गेमिंग सामान निर्माता 'मिताशी' के दो बेहतरीन स्मार्टफोन बाजार में उपलब्ध हैं। कंपनी ने इन दोनों ही स्मार्टफोन को गेमिंग के शौकीन लोगों के लिए विशेष रूप से तैयार किया हैं। दोनों ही स्मार्टफोन किफायती कीमत में बाजार में उपलब्ध हैं। मिताशी कंपनी के ये दोनों स्मार्टफोन 'मिताशी गेमइन थंडरप्रो' तथा 'मिताशी प्ले थंडरबोल्ट' नाम से बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।


कंपनी के ये दोनों स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओएस आधारित हैं तथा जबरदस्त प्रोसेसर और रैम के साथ आते हैं। एचडी गेम खेलने के शौकीन लोगो के लिए ये फोन बेहतरीन अनुभव देंगे। मिताशी गेमइन थंडरप्रो एक गेमिंग कंसोल है जिसमें 1.6 गीगाहर्त्ज क्वॉडकोर प्रोसेसर, माली 400 मेगाहर्त्ज जीपीयू, 1जीबी रैम तथा 8 जीबी इंटरनल मेमोरी का इस्तेमाल किया गया हैं। इस फोन की डिस्प्ले को भी काफी बड़ा रखा गया हैं।


मिताशी गेमइन थंडरप्रो में ट्रिगर बटन, दो जॉयस्टिक तथा दो स्पीकर मौजूद हैं, जिनकी मदद से गेम खेलना काफी आसान हो जाता हैं। फोन में दिए गए एचडीएमआई पोर्ट की मदद से अन्य बड़ी स्क्रीन वाले गेजेट्स से इसे कनेक्ट किया जा सकता हैं। इसकी कीमत 9,990 रूपए हैं। वही बात करे मिताशी प्ले थंडरबोल्ट की तो बता दे इसमें गेमिंग के एक से बढ़कर एक शानदार फीचर मौजूद हैं।


इस स्मार्टफोन में 5 इंच की एचडी आईपीएस डिस्पले, 1.2 गीगाहर्त्ज प्रेसेसर, पावरवीआर एसजीएक्स 544 मेगाहर्त्ज जीपीयू, 1जीबी रैम तथा 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया हैं। स्टोरेज को बढाने के लिए 64 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड काम में लिया जा सकता हैं। 12,990 रूपए कीमत के इस फोन में 4200 एमएएच की बैटरी दी गई हैं।

Related News