एंड्रॉइड यूजर्स के लिए कई गेमिंग ऐप्स मिल जाएंगे। हर तरह के यूजर के लिए अलग गेमिंग ऐप मौजूद हैं। अगर आपको स्पीड पसंद है और कोई रेसिंग गेम ढूंढ रहे हैं तो हम आपको 5 टॉप रेसिंग गेम्स के बारे में बता रहे हैं।

एंड्राइड यूएजर्स के लिए प्लेस्टोर पर कई तरह के गेम्स उपलब्ध है। इनमे कई रेसिंग गेम्स है, कुछ एडवेंचर तो कुछ पज़ल गेम्स, इसके अलावा आर्केड गेम्स और अन्य तरह के गेम्स शामिल है। लेकिन यदि आपको कारें पसंद है तो हम आपको टॉप 4 रेसिंग गेम्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे आप चुन सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं।

Asphalt 8 Airborne

यह रेसिंग गेम है जिसमे आपको अन्य गाड़ियों को पीछे छोड़ना होगा। आप रेसिंग के साथ कई तरह के स्टंट्स भी कर सकते हैं। इस गेम में 9 अलग-अलग सेटिंग्स में रेस की जा सकती है। इस गेम की लोकप्रियता भी काफी अधिक है। इस बात का अंदाजा आप इसके डाउनलोड से लगा सकते हैं। इस गेम को 10,000,000 से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं।

Fast & Furious Legacy

यह गेम फ़ास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज पर बेस्ड है। गेम में आपको मूवी के सभी कैरेक्टर और उनकी कारें मिल जाएंगी। आप अलग अलग गाड़ियों में से एक चुन सकते हैं इसके अलावा आप आप रेसिंग बैकग्राउंड को भी बदल सकते हैं। जहाँ तक डाउनलोडिंग की बात है तो इस गेम को 5,000,000 से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं। इस ऐप का साइज 563MB का है।

GT Racing 2: The Real Car Experience

इस गेम में कई लेवल हैं जिनको खेलने के दौरान आपको वाकई काफी शानदार अनुभव मिलेगा। यह गेम मंहंगी कारों को ले कर डिजाइन किया गया है। आप सोलो या मल्टीप्लेयर इस गेम को खेल सकते हैं। गेम को डाउनलोड करने के लिए गेमर्स को एंड्रॉइड 2.3 या या आगे के ओएस की जरूरत होगी।

Death Rally

ये केवल एक रेसिंग गेम नहीं बल्कि उस से कहीं बढ़ कर है। इसमें आपको तोड़ फोड़ के साथ साथ हथियारों का भी इस्तेमाल करना होगा। ये एक मल्टीप्लेयर गेम है। इस गेम को 1,000,000 से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं।

Related News