हम अपने फोन में कई गेम्स डाउनलोड करते हैं। लेकिन इनमे से अधिकतर गेम्स विदेशी होते हैं। बहुत से लोग मानते हैं कि विदेशी गेम्स ही सब से बेस्ट होते हैं लेकिन ऐसा नहीं है क्योकिं आज हम आपको उन गेम्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि भारत में ही बने हैं। ये मेड इन इंडिया गेम्स सब से बेस्ट हैं। आइये जानते हैं इन गेम्स के बारे में।

Hitwicket 2017 - The Cricket Game of Strategy

क्रिकेट को भारत देश में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। क्रिकेट पर कई सारे गेम्स भी बने हैं। ऐसे में इस गेम को लिस्ट में शामिल करना जरूरी है। Hitwicket 2017 एक मल्टीप्लेयर गेम है। यहाँ यूजर अपनी टीम को खरीद या बना सकते हैं और उसके बाद T20 Franchise का हिस्सा बन सकते हैं। यूजर्स अन्य किसी ऑनलाइन प्लेयर 5 ओवर या 20 ओवर मैच के लिए चैलेंज भी कर सकते हैं। यह प्ले स्टोर पर उपलब्ध सब से लाइट गेम्स में से एक है इसे आप 2G कनेक्शन पर भी आसानी से खेल सकते हैं।

Ultimate Parking Simulator

Ultimate Parking एक पार्किंग गेम है जिसमे आपको अपनी ड्राइविंग स्किल्स दिखानी होती। इसमें आपको 15 तरह के अलग अलग व्हीकल्स मिलेंगे। जिनमे कारें, बसें, ट्रक्स, ट्रेलर्स, एम्बुलेंस आदि शामिल हैं। प्लेयर्स सिटी के चारों ओर अलग अलग कारों का इस्तेमाल कर के रेस भी कर सकते है। इस गेम में रेसिंग के लिए 20 लेवल्स और चैलेंजिंग पार्किंग और चेकपॉइंट के लिए 100 लेवल्स है। यूजर्स अपने दोस्तों को भी चैलेंज कर सकते हैं और कंपीट कर सकते हैं।

Twisty Board

Twisty Board एक फन चेज गेम है। इसमें प्लेयर्स एक Hover बोर्ड पर रहते हैं और एक एंडलेस पाथ मिलेगा। जिसमे आपको कोइन्स कलेक्ट करना होगा पॉवरअप्स भी आएंगे। इसकी यूआई काफी क्लीन है और यह एक सिंपल गेम है। प्लेयर्स को लेफ्ट राइट स्वाइप करना होगा और ऑब्स्टैकल्स से बचना होगा। इसमें अलग अलग 30 अवतार आएंगे। इसमें आपको 2 अलग जल्द मोड्स एंडलेस और क्लासिक मिलेंगे।

Enemy Waters: Submarine and Warship battles

Enemy Waters: Submarine and Warship battles एक कैट माउस गेम है। प्लेयर्स को समुद्री डाकू को हराकर बंदरगाहों और तेल कुओं को जीतना है।गेमप्ले बहुत आसान है, आप कप्तान हैं और आपको सबमरीन में चुपके से दुश्मन के पास पहुंच कर उसे टारगेट कर के उन्हें हराना है।

Related News