OnePlus 9 और 9 Pro की कई रिपोर्ट्स लीक हो चुकी हैं। अब एक टेक टिप्स्टर ने दोनों डिवाइस की लॉन्चिंग और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लीक कर दी है। आए जानते हैं वनप्लस 9 और 9 प्रो की लॉन्चिंग और फीचर के बारे में विस्तार से।

जीएसएम एरिना की रिपोर्ट के मुताबिक, टेक टिप्स्टर Digital Chat Station के अनुसार OnePlus 9 और 9 Pro स्मार्टफोन को मार्च में लॉन्च किया जाएगा। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो वनप्लस 9 स्मार्टफोन 6.55 इंच के एचडी डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। दूसरी ओर वनप्लस 9 प्रो में यूजर्स को 6.78 इंच का कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा।


वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा, हालांकि इसके सेंसर्स की जानकारी नहीं मिली है। इसके अलावा दोनों हैंडसेट में Snapdragon 888 प्रोसेसर के साथ 4,000mAh से ज्यादा की बैटरी दी जाएगी।


आपको बता दें कि वनप्लस ने पिछले साल अप्रैल में OnePlus 8 Pro को भारत में पेश किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 54,999 रुपये है। वनप्लस 8 प्रो को तीन कलर ऑप्शन्स Onyx Black, Glacial Green (8GB RAM + 128GB) और Ultramarine Blue में उपलब्ध है। फोन के डिस्प्ले फीचर की बात करें तो ये 6.78 इंच के FluidAMOLED 120Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले में उपलब्ध है।

Related News