इस बात को नाकारा नहीं जा सकता है कि जब हम हाई ग्राफ़िक्स, साउंड क्वालिटी और ज्यादा मेमोरी वाले गेम डाउनलोड करते हैं तो फोन की बैटरी भी अधिक खत्म होती है। ऐसे में आप कुछ ऐसे गेम्स को डाउनलोड कर सकते हैं जो कि 10 एमबी से कम साइज के हैं। ये फोन यदि आप अपने फोन में डाउनलोड करेंगे तो फोन की बैटरी भी ज्यादा अधिक खर्च नहीं होगी।

Floppy Bird

इस गेम की साइज 4.3MB है। यदि आप बोर हो रहे हैं तो टाइम पास करने के लिए सब से बेस्ट गेम है। ये एक रेट्रो स्टाइल पिक्सल प्लेटफॉर्म गेम है जिसमें एक उड़ती हुई फ्लॉपी डिस्क को यूजर को कंट्रोल करना पड़ता है और रास्ते में आने वाली रुकावटों से बचना होता है।

Brain Age Test

इस गेम की साइज 3.2 MB है। यह दिमागी कसरत के लिए भी बढ़िया गेम है साथ ही आपका टाइम पास भी होगा। कम स्पेस वाला यह गेम शॉर्ट टर्म मेमोरी चेक कर सकते हैं। आप अपने द्वारा बनाए गए स्कोर को दूसरे प्लेयर्स के स्कोर से कंपेयर भी कर सकते हैं।

Hill Climb Racing

इस गेम की साइज 6.8 है। ड्राइविंग वाले इस गेम में आपको मुश्किल रास्तों में ड्राइव करना है। इस दौरान आपको फ्यूल कैन जमा करने होंगे क्योकिं समय के साथ फ्यूल भी खत्म हो जाता है। इसलिए फ्यूल कैन इक्क्ठा करना भी जरूरी है। जैसे जैसे आप आगे बढ़ते जाएंगे लेवल मुश्किल होते जाएंगे और रोड और भी मुश्किल होती जाएगी।

Bottle Shot

इस गेम की साइज 8.9 MB है। इस गेम में फिंगर्स का इस्तेमाल करते हुए बॉटल्स को फोड़ना होता है। लाइट गेम होने के बावजूद इसके ग्राफिक काफी अच्छे हैं। आप इस गेम को फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।

Related News