स्मार्टफोन गेमिंग दिनों दिन और भी बेहतर होती जा रही है। अब कई गेम्स और भी बेहतर ग्राफ़िक एक्सपीरियंस, स्टोरी और गेमप्ले की पेशकश करते हैं। कई ऐसे गेम्स हैं जिन्हे खेलने में आपको और भी जबरदस्त अनुभव मिलेगा।

तो आइये जानते हैं ऐसे 3 गेम्स के बारे में जो अभी आप अपने फोन में डाउनलोड कर सकते हैं।

Crashlands

इस गेम के जरिए आप नए दोस्त बना सकते हैं, पुराने सीक्रेट्स और डेडली बॉसेस से पर्दा उठा सकते हैं। यह सब से बेस्ट एंड्राइड गेम्स में से एक है। क्रैशलैंड एक शानदार गेम है जिसमे आपको एक ट्रकर के रूप में एलियन प्लेनेट्स को क्रैश करना होता है। आपको यह भी पता लगाना होगा कि क्या चल रहा है और अपना बेस बिल्ड करना होगा। इसमें आपको प्लेनेट को बचाने के लिए कई आइटम्स भी कलेक्ट करने होंगे।

Geometry Wars

इसमें आपको 100 लेवल्स, 12 बैटल मोड्स, और 15 3D ग्रिड्स मिलेंगे। इसमें आप अपने दोस्तों या अन्य प्लेयर्स के साथ कंपीट कर सकते हैं। हालाकिं यह फ्री गेम नहीं है। इसके लिए आपको 690 रुपए का भुगतान करना होगा।

Hearthstone

यह एक कार्ड गेम है जिसमे चतुराई और स्ट्रेटेजी की आवयश्कता होती है। आपको स्लिंग स्पेल्स के जरिए पॉवरफुल कार्ड्स कोओपन करना होगा और बैटलफील्ड के लिए सीज़ कंटोल भी करना होगा। Hearthstone को इनस्टॉल करने के लिए 2 जीबी स्पेस की जरूरत होती है।

Related News