अगर आप नए साल पर पुराने टीवी को अपग्रेड करना चाहते हैं तो इस बार LG 55inch स्मार्ट टीवी को घर ले आएं। इस स्मार्ट टीवी में 4K अल्ट्रा एचडी रेजोल्यूशन मिलता है। साथ ही इसमें एलेक्सा भी है। इस टीवी पर डील में एमआरपी पर 27 हजार का फ्लैट डिस्काउंट और फिर कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।

अगर आप घर के लिए एक अच्छा टीवी खरीदना चाहते हैं, तो एलजी का यह 55 इंच का टीवी आपके लिए डील कर रहा है। बेहतरीन फीचर्स से लैस इस टीवी की कीमत 79,990 रुपये है लेकिन डील में यह 52,999 रुपये में दिया जा रहा है यानी जिसकी एमआरपी पर 26 हजार रुपये से ज्यादा की छूट दी जा रही है. Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 1500 रुपये या 5% तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा Axis Miles & More के क्रेडिट कार्ड से भी एक हजार रुपये का ऑफ दिया जा रहा है। HSBC क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 5% की तत्काल छूट है। इन सभी ऑफर्स के बाद आप टीवी पर 11,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर पा सकते हैं।



एलजी 55 इंच स्मार्ट टीवी की विशेषताएं:-

यह एलजी की ओर से 4के अल्ट्रा एचडी रिजॉल्यूशन वाला 55 इंच का स्लिम डिजाइन वाला स्मार्ट टीवी है, जिसमें सभी एडवांस टीवी फीचर उपलब्ध हैं। इस टीवी में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई चल रहा है, जिसमें 2 एचडीएमआई पोर्ट हैं, जो सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट कर सकेंगे। हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी उपकरणों को जोड़ने के लिए 1 यूएसबी पोर्ट भी है। बेहतरीन साउंड के लिए AI साउंड के साथ 20 W का साउंड आउटपुट है और 2.0 Ch स्पीकर भी लगाए गए हैं और इस टीवी का क्वाड कोर प्रोसेसर 4K है

स्मार्ट टीवी फीचर्स में इसमें AI थिन, बिल्ट-इन गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा है, जिससे आप इस टीवी को सिर्फ वॉयस कमांड से ही ऑपरेट कर पाएंगे। जिसमें Apple Airplay 2 और Homekit भी है। साथ ही सभी ओटीटी ऐप सपोर्ट जिसमें नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज़नी+ हॉटस्टार, ऐप्पल टीवी, सोनीलिव, डिस्कवरी+, ज़ी5, वूट, गूगल प्ले मूवीज़ और टीवी, युप्पटीवी, यूट्यूब, इरोस शामिल हैं। इस टीवी की 3 साल की वारंटी है। अगर प्रोडक्ट में कोई खराबी आती है, कुछ टूटता है तो डिलीवरी के 10 दिन के अंदर इस प्रोडक्ट को रिप्लेस कर दिया जाएगा।

Related News